Ramayan:बॉलीवुड की सारी हसीनाओं पर भारी पड़ी ये साउथ एक्ट्रेस,नितेश तिवारी की रामायण में बनेंगी सीता!जानें नाम

24

Nitesh Tiwari Ramayan: नितेश तिवारी इन दिनों अपनी आगामी प्रोजेक्ट रामायण को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बतौर राम और सीता के किरदार में नजर आने वाले थे. दोनों को एक साथ में स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस उत्साहित थे. हालांकि आलिया ने तारीखों के मुद्दों का हवाला देते हुए फिल्म से बाहर निकलने का फैसला किया. इसके बाद खबरें आने लगी कि साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी सीता के किरदार के लिए नवंबर में लुक टेस्ट देंगी.

फिल्म रामायण में हुई साई पल्लवी की एंट्री

फिल्म रामायण से आलिया भट्ट के बाहर होने के बाद, इंटरनेट पर अटकलें तेज हो गईं कि माता सीता का किरदार कौन निभाएगा, लेकिन लगता है कि मेकर्स ने पहले ही एक नाम तय कर लिया है. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो सीता के किरदार के लिए साईं पल्लवी पहली पसंद हैं और वह नवंबर में इसके लिए लुक टेस्ट देंगी. अगर सब कुछ ठीक रहा तो मेकर्स उन्हें फिल्म के लिए फाइनल कर लेंगे.’ बता दें कि अगर पल्लवी बोर्ड पर आती हैं, तो रामायण सही मायनों में एक पैन भारतीय फिल्म होगी. अगर सब कुछ ठीक रहा तो सई इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी.

साई पल्लवी ने विभिन्न फिल्मों में किया है काम

साई पल्लवी ने विभिन्न फिल्मों में प्रशंसित प्रदर्शन देकर तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्म उद्योगों में अपनी मजबूत छाप छोड़ी है. उनके उल्लेखनीय कार्यों में काली, फ़िदा, मिडिल क्लास अब्बाई, मारी 2, अथिरन, पावा कढ़ाइगल, लव स्टोरी और श्याम सिंघा रॉय शामिल हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबरें है कि केजीएफ स्टार यश को कथित तौर पर रावण का किरदार निभाने के लिए चुना गया है और उन्होंने इसके लिए लुक टेस्ट में भी भाग लिया है. हालांकि इसपर मेकर्स की ओर से कुछ कहा नहीं गया है.

इस वजह से आलिया भट्ट ने फिल्म से किया किनारा

आलिया भट्ट ने फिल्म रामायण से किनारा कर लिया है. अभिनेत्री को भगवान राम के रूप में रणबीर के साथ सीता की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था. पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो एक करीबी सूत्र ने बताया, “यह समझ में आता है कि रामायण जैसी महान कृति के लिए समय और गहन प्री-प्रोडक्शन कार्य की आवश्यकता होती है, क्योंकि वे इसे स्क्रीन पर सही ढंग से पेश करने के लिए हर चीज के सबसे छोटे विवरण में जा रहे हैं. यही कारण है कि चीजें इतनी कठिन हैं. धीमी गति से प्रगति हो रही है. साथ ही, जहां तक कास्टिंग का सवाल है, रणबीर कपूर अभी भी भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जबकि आलिया भट्ट- जिनसे इस परियोजना के लिए संपर्क किया गया था – अब इसका हिस्सा नहीं हैं. अभिनेत्री से बातचीत चल रही थी देवी सीता की भूमिका, लेकिन तारीखों के मुद्दों के कारण सहयोग नहीं हो सका.

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म

रामायण के अलावा रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल में नजर आएंगे. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये दिसंबर में रिलीज की जाएगी. इसके पीछे संदीप ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा था, “हम 11 अगस्त को फिल्म रिलीज क्यों नहीं कर पा रहे हैं? एकमात्र कारण गुणवत्ता है. यह एक सामान्य उत्तर, सामान्य उत्तर की तरह लग सकता है लेकिन तथ्य केवल गुणवत्ता है… उदाहरण के लिए, फिल्म में सात गाने हैं, जब सात गानों को पांच भाषाओं में गुणा किया जाता है तो यह 35 गाने बन जाते हैं. 35 गाने, गीतकारों का अलग सेट, गायकों का अलग सेट, मैंने वास्तव में जो योजना बनाई थी उससे थोड़ा अधिक समय लगने वाला है.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.