sadhvi pragya singh thakur मीडिया से हैं नाराज

8

pragya singh thakur

बीजेपी की नेता और भोपाल लोकसभा सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आरोप लगाया कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद की गई उनकी टिप्पणी को मीडिया ने तोड़ मरोड़कर पेश किया. उन्होंने इस मुद्दे पर पत्रकारों के किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया. ठाकुर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हम जो भी बोलते हैं, आप लोग उसे तोड़-मरोड़कर दिखाते हैं. मुझे ऐसी बातें पसंद नहीं हैं, न पहले और न आज. आज के बाद मैं मीडिया से बात नहीं करूंगी क्योंकि आप लोग अपना ‘टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट’ (टीआरपी) बढ़ाने के लिए मुझे पिछले पांच सालों (सांसद बनने के बाद) से बदनाम कर रहे हैं.

भोपाल से बीजेपी का टिकट नहीं मिला

हिंदुत्व की समर्थक कार्यकर्ता उन मीडियाकर्मियों से बात कर रही थीं जो मीडिया के एक वर्ग में आई उन खबरों पर प्रतिक्रिया लेने के लिए उनके आवास पर गए थे कि उन्हें भोपाल से बीजेपी का टिकट नहीं दिया गया क्योंकि हो सकता है कि उनकी ओर से अतीत में की गई कुछ विवादास्पद टिप्पणियों की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाराज हों. ठाकुर ने मीडिया को स्पष्टीकरण देने से इनकार कर दिया और मीडिया से बीजेपी द्वारा दो मार्च को मध्य प्रदेश की भोपाल सीट से दोबारा टिकट नहीं किए जाने के बाद फेसबुक पर पोस्ट किये गये उनके वीडियो का संदर्भ लेने को कहा.

BJP Candidate First List: विदिशा से शिवराज और ज्योतिरादित्य गुना से लड़ेंगे चुनाव, MP की 24 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान

मुझे बदनाम करने की साजिश

लोकसभा सदस्य ने कहा, मैंने मूल वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है. वह मूल वीडियो है. मुझे बदनाम करके आप कुछ हासिल नहीं कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि आज से वह पत्रकारों से बात नहीं करेंगी और जो कुछ भी बताना चाहती हैं, उसके लिए अपने ‘खुद के मीडिया’ का इस्तेमाल करेंगी. वीडियो में टिकट नहीं मिलने की बात पर ठाकुर यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि पार्टी सर्वोच्च है. पिछले लोकसभा चुनाव में ठाकुर ने अपने पहले संसदीय चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को 3.64 लाख से अधिक वोटों के अंतर से हराया था.

बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है, जिसमें पार्टी ने शहर के पूर्व महापौर आलोक शर्मा को भोपाल सीट से टिकट दिया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.