पीएम केयर फण्ड में नरेला के सदाराम गुप्ता ने भी दिया सहयोग 

0 244

दिल्ली न्यूज़ 24 रिपोर्टर। सीनियर सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन नरेला के महासचिव व उपहार गिफ्ट हाउस के ओनर सदाराम गुप्ता ने अपने एक माह की पेंशन पीएम केयर फण्ड को डोनेट की है।

इस मौके पर सदाराम गुप्ता ने बताया की आज कोरोना जैसी महामारी से मुकाबले के लिए सरकार, प्रशासन और जनता एक मंच के नीचे आकर लॉकडाउन के जरिये विश्व के लिए एक उदाहरण प्रस्तुत कर रही है। इसका सबसे ज्यादा असर दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों पर दिख रहा है और सरकार हर संभव प्रयास कर रही है इनके खाने पीने और रहने का इंतेज़ाम करने का। हमारे क्षेत्र नरेला की सभी राजनितिक हस्तियों ने भी अपने अपने स्तर पर लोगों की सेवा कर ही रहे हैं। डॉक्टर, पत्रकार और इमरजेंसी सर्विस से जुड़े तमाम लोग भी बिना अपनी जान की परवाह किये मानवता की सेवा में तत्पर हैं। ऐसे माहौल में मैंने भी अपने एक माह की पेंशन पीएम केयर फण्ड में डोनेट की है।

आपको बता दें की सदाराम गुप्ता जवानी में 15 सालों तक इंडियन आर्मी की सेवा करते रहे, किसानों के जीवन स्तर को सुधारने के लिए कई अभिनव प्रयास किये। रिटायर्ड होने के बाद उम्र के आख़िरी पड़ाव पर भी श्री गुप्ता बुजुर्गों की सेवा में तन, मन, धन से समर्पित हैं। इनकी दिनचर्या आज भी समाज की सेवा के लिए ही समर्पित है। दुकानदारों के बीच जाकर उनकी समस्या सुलझाना, स्थानीय निवासियों के लिए जन सुविधाओं के विकास के प्रयास करना और ग्रामीण प्रतिभाओं को उचित मंच दिलाना ये सदाराम जी की दिनचर्या में शामिल है।

कोरोना महामारी के मद्देनजर सदाराम गुप्ता ने क्षेत्र के सभी गणमान्यों से निवेदन किया है कि वो भी इस संकट की घड़ी में आगे आकर सहयोग करें।