सास बहू और फ्लेमिंगो में दीपक डोबरियाल को पहले ये रोल हुआ था ऑफर, इस वजह से निभाना पड़ा विलेन का किरदार

8

बॉलीवुड अभिनेता दीपक डोबरियाल ने काफी कम समय में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की. उन्हें हाल ही में अजय देवगन की फिल्म भोला में देखा गया था. फिल्म में उनकी एक्टिंग के सभी दीवाने हो गए थे. उन्हें हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ में देखा गया. हालांकि पहले उन्हें इस रोल के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था. लेकिन बाद में सीरीज में, दीपक भिक्षु की भूमिका निभाते नजर आए. हालांकि अब निर्देशक होमी अदजानिया ने खुलासा किया कि दीपक को वो कोई और रोल देने वाले थे.

सास बहू और फ्लेमिंगो में दीपक को कोई और रोल देना चाहते थे होमी अदजानिया

कोईमोई संग बात करते हुए होमी अदजानिया ने कहा, “मैंने शुरुआत में दीपक डोबरियाल को प्रोशुन- पुलिसकर्मी के रूप में लिया था. वह इसे लेकर बेहद उत्साहित थे. मुझे याद है कि वह ऑफिस से जा रहा था और मुझे मेसेज भेजकर प्रोशुन के किरदार के बारे में और सवाल पूछ रहा था और उस समय मैं खुद इसके बारे में सोच रहा था. उन्होंने आगे कहा, “इस पुलिसकर्मी को एक निश्चित निडरता के साथ विचित्र होना चाहिए था. मुझे यह दीपक के साथ मज़ेदार लगा. लगभग एक हफ्ते बाद, मुझे एहसास हुआ कि मैं फिर से दीपक डोबरियाल को एक विचित्र किरदार दे रहा हूं, जो कि ऐतिहासिक रूप से वह हमेशा निभाते रहे हैं. उनकी सीमा को देखते हुए और वह क्या करने में सक्षम है, मैंने सोचा, क्यों न उन्हें सावित्री का विरोधी बना दिया जाए, या उन्हें नायक-विरोधी या खलनायक की भूमिका निभाने दी जाए?

दीपक डोबरियाल को कैसे मिली भिक्षु की भूमिका

दीपक डोबरियाल को भिक्षु की भूमिका कैसे मिली, इसका खुलासा करते हुए होमी अदजानिया ने कहा कि उन्होंने वास्तव में दीपक को भिक्षु जैसा किरदार निभाते नहीं देखा था. इसलिए उन्होंने उन्हें फोन किया और कहा कि वह अब पुलिस वाले की भूमिका नहीं कर रहे हैं. जिसके बाद “बेहद सदमे में, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या उन्हें सीरीज से निकाल दिया गया था. तभी मैंने उनसे कहा कि मैं चाहता हूं कि वह एंटी-हीरो की भूमिका निभाएं. मैंने उनसे चरित्र के बारे में बात की और यह कैसे एक महत्वपूर्ण भूमिका है. मेरे लिए एक ऐसे लड़के को ढूंढना जो कुछ ऐसा खेल सके, जो उन्होंने पहले नहीं खेला हो, काफी रोमांचक था. आप जानते हैं, जैसे ही उन्होंने एक निश्चित भूमिका में काम किया है, हम अभिनेताओं को टाइपकास्ट कर देते हैं. हम उनसे इस तरह के किरदार दोहराते रहते हैं और मुझे लगा कि दीपक डोबरियाला के साथ भी यही हो रहा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.