Anupama: रूपाली गांगुली ने अनुपमा के अपकमिंग ट्विस्ट पर से उठाया पर्दा, छोटी अनु की ट्रॉलिंग पर कही ये बात

7

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा को दर्शक काफी पसंद करते हैं. शो ने एक बड़ा लीप लिया और उसके बाद कई फैंस अनुपमा और अनुज के फिर से मिलने का इंतजार कर रहे हैं. ये दोनों फिलहाल अमेरिका में हैं, लेकिन अब अलग हो चुके हैं. अनुपमा वहां एक रेस्टोरेंट में काम करती है जबकि अनुज छोटी अनु के साथ रहता है, जिसे अब आध्या कहा जाता है. आध्या ने अपना नाम इसलिए बदल लिया क्योंकि उसे अनु कहलाने से नफरत है. वह अनुपमा से बेहद नफरत करती है और यह जानकर हैरान हो जाती है कि अनुपमा अमेरिका में है. उसे डर है कि अनुपमा उनकी जिंदगी में वापस आ सकती है. अनुज की श्रुति से सगाई हो चुकी है और आध्या चाहती है कि वे जल्द ही शादी कर लें, ताकि अनुपमा हमेशा के लिए उनकी जिंदगी से बाहर हो जाए.

आध्या अनुपमा से नफरत करती है

आध्या अनुपमा से इतनी नफरत करती है कि जब अनुज अनुपमा के बारे में बात करता है तो वह उसे धक्का भी दे देती है. आध्या के मन में कोई सम्मान नहीं है, जो उसे घर लेकर आई और उसे अपनी मां का प्यार दिया. ऑरा भटनागर उर्फ ​​आध्या के खिलाफ सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग हो रही है. आध्या जिस तरह से अपनी मां और यहां तक ​​कि अपने पिता के साथ व्यवहार कर रही है, वह लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. अब, रूपाली गांगुली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव होकर फैंस से रिक्वेस्ट किया कि वे आध्या से नफरत न करें. उन्होंने कहा कि हर कोई आध्या उर्फ ​​छोटी अनु से नाराज होगा, लेकिन बच्चे ऐसे ही होते हैं, खासकर आजकल के जेनरेशन.

आध्या की ट्रॉलिंग पर रूपाली गांगुली ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि जब आप उनसे कुछ भी कहते हैं, तो बच्चे चीजों को लेकर थोड़े अड़ियल हो जाते हैं, वे इसे बहुत इमोशनल रूप से लेते हैं और उस उम्र में वे एक निश्चित तरीके से प्रतिक्रिया करते हैं और भावनात्मक रूप से भड़क उठते हैं. उन्होंने आगे सभी से अनुरोध किया कि वे आध्या से नफरत न करें. उन्होंने आध्या और अनुज के बीच के सीन्स के बारे में भी बताया. अनुपमा में सुकीर्ति कांडपाल, वकार शेख, और्रा भटनागर, चांदनी भगवानानी, आध्या बारोट, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, निशि सक्सेना, कुंवर अमरजीत सिंह, त्रिशान शाह, दिशी दुग्गल और अन्य भी हैं.

माता-पिता के रिश्तों को लेकर रूपाली ने कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, “वास्तविक जीवन में एक मां होने के नाते, एक ऐसा फेज आता है, जहां बच्चा चिल्लाता है ‘मैं तुमसे बात नहीं करना चाहता, मैं तुम्हें देखना नहीं चाहता. बच्चा आह्त है, इसलिए नहीं कि वह अपनी मां से प्यार नहीं करता है. पिता की भी बहुत अच्छी भूमिका होती है. मुझे अनुज और आध्या के बंधन को पर्दे पर देखने में मजा आता है. मेरे स्थान पर भी, मेरा बेटा मेरे पति से अधिक जुड़ा हुआ है, क्योंकि वह बहुत शानदार पिता हैं.”

आध्या और अनुपमा के मिलने के बाद क्या होगा खास

राजन शाही का टेलीविजन शो अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है. लंबे समय से रूपाली गांगुली द्वारा सुर्खियों में आया यह शो बाकी सभी टीवी शोज की तुलना में सबसे ज्यादा टीआरपी हासिल कर रहा है. लीप के बाद भी फैंस टीवी स्क्रीन से चिपके हुए हैं और जानना चाहते हैं कि अनुपमा में आगे क्या होने वाला है. शो के मौजूदा ट्रैक में, हम देखते हैं कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया आखिरकार पांच साल के बाद एक-दूसरे से मिले हैं. हालांकि, यह उनकी बेटी आध्या है, जो उन्हें दूर रखेगी. जैसे ही अनुज ने आध्या को बताया कि वह अनुपमा से मिला और उसने खुशी जताई, आध्या ने अपने पिता को भी धक्का दिया. फिर नए एपिसोड में हमने देखा कि आध्या रेस्टोरेंट में अनुपमा से भिड़ेगी. वह उसके साथ गलत व्यवहार करेगी और उसे धक्का देगी. अनुपमा आध्या का व्यवहार देखकर चौंक जाएगी.

आध्या को सुधारने की कसम खाएगी अनुपमा

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में, हम अनु को स्थिति संभालते हुए देखेंगे. वह आध्या को वापस ट्रैक पर लाने की कसम खाएगी. वह अनुज कपाड़िया की परवरिश पर भी सवाल उठाएंगी. वह कथित तौर पर आध्या के व्यवहार के लिए उस पर भड़केंगी. हालांकि झगड़े होंगे, लेकिन क्या यह अनुज और अनुपमा को करीब लाएगा? क्या वे आध्या की खातिर एक साथ आएंगे? या फिर अनुपमा अनुज और आध्या की जिंदगी से हमेशा के लिए दूर चली जाएगी? इस बीच, अनुज ने श्रुति को अनु के बारे में सब कुछ बताने की योजना बनाई है. वह उसे बताएगा कि आध्या का व्यवहार और गुस्सा उसके अतीत के कारण है.

अनुज की मंगेतर है श्रुति

श्रुति अभी भी इस बात से अनजान है कि जोशी बेन अनुपमा हैं, जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि श्रुति अनुज कपाड़िया की होने वाली लाइफ पार्टनर हैं. उनकी सगाई हो चुकी है और वे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि, अनुपमा ने अनुज कपाड़िया के जीवन में फिर से प्रवेश किया है. वह अनुपमा को देखकर निश्चित रूप से खुश था, लेकिन वह बिल्कुल खुश नहीं थी. आगे क्या होगा? केवल समय बताएगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.