केजरीवाल के बंगले के लिए 45 करोड़ नहीं 171 करोड़ रुपये किए खर्च, कांग्रेस नेता अजय माकन का बड़ा आरोप

74

Congress -BJP On CM Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास को लेकर बीजेपी-कांग्रेस समेत कई और दल हमलावर हैं. कांग्रेस और बीजेपी लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल को घेर रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता अजय माकन ने आम आदमी पार्टी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता अजय माकन ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल का महल 45 करोड़ नहीं बल्कि 171 करोड़ रुपये का बना है.

आवास पर 45 करोड़ या 171 करोड़ रुपये खर्च: कांग्रेस नेता अजय माकन ने आरोप लगाते हुए कहा कि बजट में सीएम आवास पर 45 करोड़ या 171 करोड़ रुपये खर्च का कोई जिक्र नहीं किया गया है. कांग्रेस नेता ने यह भी आरोप लगाया है कि तमाम नियमों को ताक पर रखते हुए सीएम केजरीवाल ने हेरिटेज बिल्डिंग को गिरा कर दो मंजिला इमारत बना दी. इस दौरान 28 पेड़ भी काटे गए. अजय माकन ने कहा कि आम आदमी कहने वाले के घर में लाखों के पर्दे और करोड़ों के टाइल्स लगे हैं.

बीजेपी ने की सद्दाम हुसैन और किम जोंग के आवासों से तुलना: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास के सौंदर्यीकरण पर कथित तौर पर हुए खर्चों को लेकर बीजेपी ने उनके ‘वैभवशाली’ बंगले की तुलना इराकी तानाशाह सद्दाम हुसैन और उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के आलीशान आवासों से की है.

बीजेपी नेता ने दिखाए वीडियो: बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने एक संवाददाता सम्मेलन में केजरीवाल के कुछ पुराने बयानों से संबंधित वीडियो भी दिखाए, जिसमें उन्होंने खुद को बड़े घरों और शानदार कारों सहित महंगी जीवन शैली को बनाए रखने पर सार्वजनिक धन खर्च करने वाले राजनीतिक नेताओं के खिलाफ एक योद्धा के रूप में प्रस्तुत किया था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.