Ray Stevenson ने फिल्म RRR में निभाया था खूंखार विलेन का किरदार, जानें उनके जीवन से जुड़ी अनसुनी बातें

14

RRR Villian Ray Stevenson Unknown Facts: एसएस राजामौली की आरआरआर में ब्रिटिश गवर्नर स्कॉट बक्सटन की भूमिका निभाने के लिए पूरे भारत में जाने जाने वाले रे स्टीवेन्सन का 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. एक्टर की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं पाया है. आरआरआर के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल ने इस खबर की पुष्टि की. एसएस राजामौली ने भी अभिनेता के निधन पर दुख जताते हुए एक इमोशनल नोट लिखा.

स्टीवेनसन ने आरआरआर में निभाया था विलेन का किरदार

एस एस राजामौली की फिल्म ने ऑस्कर तक अपने नाम किया. वहीं फिल्म में स्टीवेनसन के काम की बात करें तो उन्होंने एक अंग्रेज अधिकारी का रोल निभाया था, जो एकदम निर्दयी और लालची था. वह जुल्मी थे, और अपनी एक्टिंग में इतने परफेक्ट थे कि हर कोई उनका फैन हो गया. स्टीवेनसन ने हाल ही में कुछ नए प्रोजेक्ट भी साइन किए थे, लेकिन वो पूरे नहीं हो सके. रे को मार्वल की थोर फ्रैंचाइज़ी में वोल्स्टैग और वाइकिंग्स में ओथेरे जैसी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता था. उन्होंने एनिमेटेड स्टार वार्स सीरीज द क्लोन वार्स एंड रिबेल्स में गार सेक्सन को आवाज दी है और डिज्नी की आगामी द मंडलोरियन स्पिनऑफ अशोका में रोसारियो डावसन के साथ जुड़ने के लिए तैयार थे.

रे स्टीवेन्सन की पर्सनल लाइफ

डेडलाइन के अनुसार, रे का जन्म 25 मई, 1964 को लिस्बर्न, उत्तरी आयरलैंड में हुआ था. उन्होंने 1990 के दशक की शुरुआत में यूरोपीय टीवी सीरीज और टेलीफ़िल्म्स में अपना स्क्रीन कैरियर शुरू किया. पॉल ग्रीनग्रास के 1998 के नाटक द थ्योरी ऑफ़ फ़्लाइट में हेलेना बोनहम कार्टर और केनेथ ब्रानघ के साथ उनका पहला बड़ा स्क्रीन क्रेडिट था. उन्होंने एंटोनी फूक्वा की किंग आर्थर (2004), लेक्सी अलेक्जेंडर की पनिशर: वॉर जोन (2008), ह्यूजेस ब्रदर्स की द बुक ऑफ एली (2010) और एडम मैकके की द अदर गाइज (2010) में अभिनय किया.

एसएस राजामौली ने लिखा इमोशनल पोस्ट

आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया. फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘चौंकाने वाला..इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा. रे सेट पर अपने साथ काफी ऊर्जा और जीवंतता लेकर आए. उनके साथ काम करना शुद्ध आनंद था… मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं. उनकी आत्मा को शांति मिलें.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.