Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो को बीच में छोड़ सकता है ये कंटेस्टेंट! स्टंट के दौरान हुआ घायल

10

Khatron Ke Khiladi 13: टीवी के पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13‘ का 13वां सीजन जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होगा. शो का हिस्सा रोहित रॉय भी है. हाल ही में खबर आई थी कि रोहित पहला स्टंट करते वक्त काफी डर गए थे. उनकी हालत काफी बुरी थी. अब लेटेस्ट अपडेट की मानें तो एक्टर एक स्टंट के दौरान घायल हो गए. कहा जा रहा है कि इस वजह से मुंबई अपने घर भी लौट सकते हैं.

रोहित रॉय हुए घायल

रोहित रॉय इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ को लेकर चर्चा में है. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो रोहित एक स्टंट के दौरान घायल हो गए. एक सूत्र का कहना है कि एक्टर बहुत निराश है. कहा जा रहा है कि मेकर्स उन्हें शो में रखने की बहुत कोशिश कर रहे है, लेकिन चोट बहुत गहरी है और वो जल्दी ठीक नहीं हो सकती. ऐसे में कहा जा रहा है कि वो मुंबई वापस लौट सकते है.

पहले एलिमिनेशन में बाहर हुई अंजलि आनंद

खतरों के खिलाड़ी 13 के पहले एलिमिनेशन को लेकर खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि शो में डबल एलिमिनेशन होने वाला है. अब ताजा अपडेट की मानें तो पहले एलिमिनेशन में रूही चतुर्वेदी का सफर खत्म होने वाला है. अंजलि आनंद नहीं, रूही को शो को छोड़कर जाना होगा. हालांकि इसपर ऑफिशियल कुछ कहा नहीं गया है.

जानें कब से शुरू होगा शो

सियासत डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 13 को आप जुलाई के मिड से देख सकते है. ये कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा. हर शनिवार-रविवार को रात 9:30 बजे ये देगा. हालांकि मेकर्स ने इसपर कुछ नहीं कहा है. फैंस को अनाउंसमेंट का इंतजार है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.