Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer: रणवीर-आलिया की केमिस्ट्री ने फैंस पर चलाया जादू, रिलीज हुआ ट्रेलर

109

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आज जारी कर दिया जाएगा. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर उत्साह तेजी से बढ़ना शुरू हो गया है. रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन स्टारर मूवी 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. पिछले हफ्ते फिल्म का पहला गाना तुम क्या मिले (Tum Kya Mile) रिलीज हुआ था, जिसमें कश्मीर की बर्फीली वादियों में आलिया के साथ रणवीर रोमांस करते दिखे थे. अब ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल हो रहा.

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. ट्रेलर में दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखते ही बनती है. फिल्म में रणवीर और आलिया एक-दूसरे से प्यार करते है. दोनों एक-दूसरे के परिवार के साथ रहने का प्लान बनाते है. रणवीर, आलिया के परिवार के साथ और आलिया, ऱणवीर के परिवार के साथ रहती है. दोनों परिवारों के साथ रहने की कोशिश करते है. इस बीच ही फिल्म में कई मोड़ आते है. फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है.

जुलाई में रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. मुख्य भूमिकाओं के अलावा फिल्म में टोटा रॉय चौधरी, रोनित रॉय, सास्वता चटर्जी, कर्मवीर चौधरी, क्षिती जोग जैसे सहायक कलाकार हैं. करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक विशिष्ट बॉलीवुड रोमांटिक मनोरंजन फिल्म होने का वादा करती है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी Viacom18 स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित है. करण जौहर की आखिरी निर्देशित फिल्म 2016 में ऐ दिल है मुश्ल्किल थी.

फिल्म के सिए रणवीर-आलिया ने लिए इतने करोड़

रणवीर सिंह के लिए पिछला साल कुछ खास नहीं रहा. बॉक्स ऑफिस पर उनकी मूवीज फुस्स साबित हुई. चाहे वो रोहित शेट्टी की सर्कस हो या फिर जयेशभाई जोरदार. ऐसे में रणवीर को एक हिट फिल्म की बहुत जरूरत है. हिन्दुस्तान की एक रिपोर्ट की मानें तो, फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए एक्टर ने 25 करोड़ रुपये की तगड़ी फीस ली है. वहीं, आलिया भट्ट ने इसके लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.