Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रणवीर सिंह ने वसूली मोटी फीस, आलिया भट्ट के हाथ लगे इतने करोड़

13

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Fees: करण जौहर की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर रिलीज हो चुका है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा. भव्य सेट और शानदार आउटफिट में पूरी कास्ट शानदार लगी. रणवीर, आलिया के अलावा इसमें धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी है. चलिए आपको बताते है फिल्म के स्टारकास्ट ने कितनी फीस ली.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए रणवीर सिंह- आलिया भट्ट ने ली इतनी फीस

रणवीर सिंह के लिए पिछला साल कुछ खास नहीं रहा. बॉक्स ऑफिस पर उनकी मूवीज फुस्स साबित हुई. चाहे वो रोहित शेट्टी की सर्कस हो या फिर जयेशभाई जोरदार. ऐसे में रणवीर को एक हिट फिल्म की बहुत जरूरत है. हिन्दुस्तान की एक रिपोर्ट की मानें तो, फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए एक्टर ने 25 करोड़ रुपये की तगड़ी फीस ली है. वहीं, आलिया भट्ट ने इसके लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए है.

जया बच्चन- धर्मेंद्र की फीस

जया बच्चन बेहद कम बॉलीवुड फिल्मों में नजर आती है. फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उन्हें बड़े पर्दे पर देखकर फैंस काफी खुश हो जाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने फिल्म में काम करने के लिए 1 करोड़ रुपये लिए है. वहीं, एक लंबे अरसे बाद दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र इसमें नजर आएंगे. उन्होंने भी मूवी के लिए 1 करोड़ की फीस ली है. बता दें कि इन दिनों एक्टर अपने पोते करण देओल की शादी को लेकर चर्चा में थे.

जानें फिल्म की शूटिंग कहां हुई

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर की पहली फिल्म है जिसे पूरी तरह से भारत में शूट किया गया है. करण जौहर की हर फिल्म के कुछ हिस्से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माए गए हैं, लेकिन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की पूरी शूटिंग भारत में की है. उन्होंने फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, ऊंचागांव, कश्मीर और जैसलमेर में की है.

रणवीर सिंह- आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म

रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली किसी भी फिल्म की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन का हिस्सा होंगे. आलिया भट्ट हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ये मूवी 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.