Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई आलिया भट्ट की फिल्म,तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड

56

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection Day 10: करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने फिल्म की रिलीज के 10 दिन बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने 105 करोड़ से अधिक की कमाई की है. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत, करण जौहर निर्देशित फिल्म पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसके फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस से काफी अच्छे रिव्यू मिले.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाये इतने करोड़

Sacnilk.com के मुताबिक, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने रिलीज के 10वें दिन भारत में 13.50 करोड़ की कमाई की. फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 73.33 करोड़ रुपये था. भारत में फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 105.08 करोड़ रुपये है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया विभिन्न संस्कृतियों और सामाजिक पृष्ठभूमि के मुख्य जोड़े के रूप में हैं. फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी शामिल हैं.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर क्या बोली आलिया भट्ट

हाल ही में, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता पार्टी में, आलिया और करण ने फिल्म के बारे में बात की और अपने शूटिंग अनुभव के बारे में बात की. अपने गाने कुदमयी के बारे में बात करते हुए, आलिया ने साझा किया था, “कुदमयी गाना मेरी शादी के ठीक चार दिन बाद शूट किया गया था, लेकिन दोनों अलग थे, क्योंकि मेरे घर की शादी बहुत ही साधारण तरीके से हुई थी, मैंने हल्की साड़ी पहनी हुई थी और सब कुछ बहुत साधारण था. मैं घूम रही थी… बहुत आज़ादी से. हालांकि, रील शादी में, मैंने भारी लहंगा और भारी दुपट्टा पहना हुआ था, इसलिए मैं बहुत आभारी हूं कि मेरी असली शादी इतनी सरल थी, क्योंकि मैं उन चीजों को दो बार नहीं कर सकती.”

करण जौहर ने आलिया की शादी को लेकर क्या कहा

आलिया ने यह भी कहा था, ”उस सीन में जहां रणवीर नीचे जाते हैं और अपना सिर झुकाते हैं, ताकि मैं वरमाला डाल सकूं, वह वास्तव में मेरी असली शादी में हुआ था. वरमाला की रस्म के दौरान जब रणबीर को उठाया गया तो मैं इधर-उधर देख रही थी क्योंकि कोई मुझे उठा नहीं रहा था और तभी रणबीर नीचे चले गए और अपना सिर झुका लिया, ताकि मैं उन्हें वरमाला पहना सकूं.” करण जौहर ने मीडिया को ये भी बताया कि आलिया ने एक हफ्ते में दो बार शादी की है. उन्होंने कहा, “हमने आलिया और रणबीर की शादी के ठीक चार दिन बाद फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह की शादी का सीक्वेंस शूट किया. आलिया ने एक ही हफ्ते में दो बार शादी की, एक रियल और दूसरी रील.”

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में बात करें तो ये एक तेजतर्रार पंजाबी रॉकी और एक बौद्धिक बंगाली पत्रकार रानी को अपने कई मतभेदों के बावजूद प्यार हो जाता है. पारिवारिक विरोध का सामना करने पर, उन्होंने शादी करने से पहले तीन महीने तक एक-दूसरे के परिवारों के साथ रहने का फैसला किया. क्या वे एक-दूसरे के परिवारों पर जीत हासिल करने में सफल होंगे, यह फिल्म देखने के बाद पता चलेगा. सिल्वर स्क्रीन पर जादुई प्रेम कहानी को देखने के लिए प्रशंसक उत्सुकता से सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. फिल्म की सफलता न केवल आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के सशक्त अभिनय को उजागर करती है, बल्कि दर्शकों के बीच उनकी लोकप्रियता को भी मजबूत करती है. कुल मिलाकर करण जौहर की फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने साबित कर दिया है कि फिल्म जबरदस्त हिट होने का दम रखती है. फिल्म प्रेमी इस रोमांटिक कहानी की आगे की सफलता को देखने के लिए उत्सुक हैं जिसने लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ऑनलाइन लीक

एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘RRKPK’ ऑनलाइन लीक हो गई है. यह फिल्म वर्तमान में Filmyzilla, 123Movies, Filmywap, OnlineMoviewatches, 123Moviierulz, टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स और अन्य वेबसाइटों पर मुफ्त एचडी डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. 123Movies, 123Moviierulz, Filmyzilla, OnlineMoviewatches और अन्य जैसी वेबसाइटें उपयोगकर्ताओं को 1080p, 720p, 480p, 360p और HD में द बिगगी को स्ट्रीम और डाउनलोड करने की अनुमति देती हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.