Ritesh Deshmukh से शादी करने से पहले जेनेलिया डिसूज़ा को लोगों ने दी थी ये वॉर्निंग, ख़ुद किया था खुलासा

0 55


बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा और रितेश देशमुख इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। जेनेलिया और रितेश की शादी को 9 साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों के बीच बहुत जबरदस्त बॉन्डिंग देखी जाती है। आज रितेश और जेनेलिया अपनी शादी की 9वीं सालगिरह मना रहे हैं और दोनों साथ में बहुत खुश हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं जब जेनेलिया रितेश से शादी करने वाली थीं तब लोगों ने उन्हें वॉर्निंग दी थी कि एक्टर से शादी न करें। लोगों ने जेनेलिया से कहा था कि अगर उन्होंने रितेश से शादी की तो उनका करियर खत्म हो जाएगा।

हाल ही में पिंकविला से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था, कि जब उन्होंने रितेश से शादी करने का फैसला लिया था तब उन्हें कई लोगों ने बोला था कि शादी के बाद उनका करियर खत्म हो जाएगा। एक्ट्रेस ने बताया था, ‘जब मैं रितेश से शादी कर रही थी, मुझे याद है तब मुझे लोगों ने टोका था कि ‘ओह तुम शादी कर रही हो’ तुम्हारा करियर अब खत्म। मैंने सुबकी बातों को सुना, लेकिन मेरे दिमाग में एक बात क्लियर थी कि ये सब बातें मुझे रितेश से शादी करने से नहीं रोक सकतीं, क्योंकि मैं ये शादी करना चाहती हूं। लेकिन अब इंडस्ट्री में एक पॉजिटिव चेंज देखती हूं। अब यहां लोग मोनोटनस नहीं हैं’।


आपको बता दें कि जेनेलिया ने सिर्फ सिर्फ हिंदी फिल्मों में नहीं, बल्कि कई तेलुगु और तमिल फिल्मों भी काम किया है। हालंकि रितेश देशमुख से शादी के बाद जेनेलिया ने फिल्मों से दूरी बना ली। शादी के बाद वो कुछ फिल्मों में दिखीं, लेकिन उनमें सिर्फ उनका गेस्ट अपीयरेंस था। शादी के बाद जेनेलिया किसी भी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र आईं।