मुझे भी लोगों ने बहुत कुछ कहा… रिया चक्रवर्ती का छलका दर्द, बताया सुशांत सिंह के बाद कैसे हुई थी लाइफ

48
rhea chakarborty
Rhea Chakraborty

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, रोडीज सीजन 19 कर्म या कांड है, में बतौर लीडर नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का साथ प्रिंस नरूला, सोनू सूद और गौतम गुलाटी दे रहे हैं. अब हालिया एपिसोड में, रिया ने अपनी खुद की जीवन कहानी को याद करते हुए साझा किया कि कैसे उन्हें समाज से कई तानों का सामना करना पड़ा. एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के टाइम को याद किया.

Rhea Chakraborty

दरअसल शो में शुली नादर नाम की एक कंटेस्टेंट आई थी, जिन्होंने अपनी त्वचा के रंग के कारण हुई एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में खुलासा किया. प्रतियोगी अपनी कहानी सुनाते हुए रोने लगी, जिसके बाद गैंग लीडर रिया ने उन्हें पॉजिटिविटी दी.

Rhea Chakraborty 4
Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती ने कहा, “बहुत लोग बहुत कुछ बोलते हैं. मुझे भी लोगों ने बहुत कुछ कहा है. ऐसे नाम दिए हैं, ऐसी-ऐसी चीजें कहीं हैं, पर क्या उनकी वजह से मैं वो चीज खुद पर मानूंगी. क्या मैं उनके कारण जिंदगी में रुकूंगी? बिलकुल भी नहीं.

Rhea Chakraborty

रिया ने आगे कहा, क्या मैं उनकी आवाज को जरा सा भी जोर दूंगी? बिल्कुल नहीं. मेरी अंदर की आवाज़ है और वो सुनना चाहिए. वो लोग भाड़ में जाये. कौन हैं वे? उनके तानों पर ध्यान न देकर अपने आपकोअधिक प्राथमिकता दें? रिया ने अपने सोशल मीडिया पर भी वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “कभी हार मत मानो.”

rhea sushant photoshoot
Rhea Chakraborty

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद रिया को फैंस ने काफी ज्यादा ट्रोल किया था. कई लोगों ने तो उन्हें एक्टर की मौत का जिम्मादार भी ठहराया था.

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार साल 2021 की थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन के साथ देखा गया था. अब वह रोडीज़: कर्म या कांड में दिखाई दे रही हैं. शो का प्रीमियर 3 जून को हुआ और यह हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे एमटीवी और जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.