रिया चक्रवर्ती ने सचमुच सुशांत सिंह राजपूत को दिया था ड्रग्स? एक्ट्रेस बोली- मैं नशीली दवाओं के बारे…

4
sushant ji
Rhea Chakraborty Sushant Singh Rajput

रिया चक्रवर्ती ने आखिरकार तीन साल बाद अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में बात की है. उन्होंने उस नफरत के बारे में खुलासा किया है जिसका सामना उन्हें आज भी करना पड़ता है.

Rhea Chakraborty and Sushant Singh Rajput

यही नहीं रिया चक्रवर्ती से उनके जेल में बिताए समय के बारे में भी पूछा गया था, जब यह आरोप लगाया गया था कि उन्होंने अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ मिलकर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे.

rhea chakorbarty
Rhea Chakraborty remembers Sushant Singh Rajput

एक कॉन्क्लेव के दौरान रिया से पूछा गया कि क्या वह सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करती थीं, इस पर अभिनेत्री ने चिढ़ते हुए जवाब दिया, “मैं इस विषय से निपट चुकी हूं. मैं नशीली दवाओं के बारे में बात नहीं करना चाहती. मैं एनसीबी के बारे में बात नहीं करना चाहती. मैं सीबीआई के बारे में बात नहीं करना चाहती.”

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty

इंडिया टुडे से बात करते हुए, रिया ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, जब मैं एक कमरे में प्रवेश करती हूं, तो मैं इसे लोगों के चेहरों पर देख सकती हूं. मैं देख सकती हूं कि लोग मुझे दयनीय निगाहों से देख रहे हैं कि वह कैसे जिंदा है और कुछ अन्य लोग भी ऐसे ही हैं.”

rhea sushant
Rhea Chakraborty

रिया ने आगे कहा, जब ​​मैं लोगों के साथ बातचीत करती हूं, तो मैं उनके मन में आने वाले विचारों को सुन सकती हूं. कभी-कभी वे मुझे देख रहे होते हैं और सोचते हैं कि वह एक अपराधी की तरह नहीं लगती है. मैं उस विचार को महसूस कर सकती हूं. क्या इससे मुझे कोई फर्क पड़ता है? बिल्कुल नहीं.”

Rhea Chakraborty

उन्होंने कहा कि लोगों को उनके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करनी चाहिए और वह सुशांत की मौत के बाद की स्थिति से कैसे निपटीं.

rhea chakarborty
Rhea Chakraborty

अभिनेता का 14 जून, 2020 को निधन हो गया. वह अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उनके अचानक यूं चले जाने से फैंस काफी ज्यादा दुखी हो गए थे.

Rhea Chakraborty

सुशांत के माता-पिता द्वारा रिया के खिलाफ कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था. उनके व्हाट्सएप चैट के आधार पर उनके द्वारा कथित दवा खरीद की समानांतर जांच भी शुरू हुई.

rhea sushant photo
Rhea Chakraborty

एनसीबी ने रिया पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27-ए के तहत आरोप लगाया था, जो “अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के वित्तपोषण और उसे शरण देने” से संबंधित है. सुशांत से जुड़ी ड्रग्स से जुड़ी जांच के सिलसिले में उनके खिलाफ दर्ज मामलों में बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.