Raymond: 8 साल अफेयर.. फिर शादी के 24 साल बाद पत्नी से अलग हुए उद्योगपति गौतम सिंघानिया, जानें क्या पूरी कहानी

42

Raymond के एमडी और अरबपति उद्योगपति गौतम सिंघानिया (Gautam Singhania) ने अपनी पत्नी नवाज मोदी (Nawaz Modi) से अलग होने की घोषणा कर दी. उन्होंने इसकी जानकारी, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम से दी. उन्होंने दिवाली पर लिखा कि “यह दीपावली पहले जैसी नहीं होने वाली है. मेरा यह मानना है कि नवाज और मैं यहां से अलग-अलग रास्ते अपनाएंगे. बता दें कि 59 वर्षीय गौतम सिंघानिया ने करीब आठ साल के लंबे लव अफेयर के बाद, 1999 में सॉलिसिटर नादर मोदी की बेटी नवाज मोदी से शादी की थी. उनके दो बच्चे भी है. वस्त्र एवं परिधान समूह रेमंड लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक सिंघानिया की कुल संपत्ति लगभग 11,000 करोड़ रुपये की बताई जाती है. उन्होंने कहा कि एक युगल के रूप में 32 साल साथ रहने, माता-पिता के रूप में आगे बढ़ने और हमेशा एक-दूसरे की ताकत बने रहने के दौरान… हमने प्रतिबद्धता, संकल्प और विश्वास के साथ आगे कदम उठाया और साथ ही हमारे जीवन में दो सबसे खूबसूरत चीजें (बच्चे) भी आईं. हालांकि, उन्होंने पत्नी से अलग होने और दोनों बच्चों के संरक्षण को लेकर कोई विवरण नहीं दिया.

वायरल वीडियो पर क्या कहा?

गौतम सिंघानिया ने ये घोषणा एक वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के कुछ मिनट बाद की जिसमें कथित तौर पर दिखा कि नवाज को पिछले हफ्ते ठाणे में गौतम सिंघानिया द्वारा दीपावली से पहले की पार्टी के निमंत्रण के बावजूद प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जा रही थी. गौतम सिंघानिया ने लिखा कि जैसा कि मैं हाल के दिनों में हुए दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम पर विचार कर रहा हूं, हमारे जीवन के इर्द-गिर्द बहुत सी बेबुनियाद अफवाह फैलाई गई हैं. उन्होंने कहा कि मैं उनसे अलग हो रहा हूं, लेकिन हम अपने दो अनमोल हीरों- निहारिका और निसा के लिए बेहतर से बेहतर कार्य करते रहेंगे. कृपया इस व्यक्तिगत निर्णय का सम्मान करें और हमें रिश्ते के सभी पहलुओं को सुलझाने दें. इस समय पूरे परिवार के लिए आपकी शुभकामनाएं चाहता हूं. जाने-माने वकील की बेटी नवाज ने खुद भी कानून की पढ़ाई की है. उन्होंने एक जिम भी खोला. ऐसा कहा जाता है कि 1999 में शादी से पहले वह सिंघानिया के साथ आठ साल तक प्रेम संबंध में रहीं. वो तेज रफ्तार वाली कारों के शौकीन हैं.

क्या है वायरल वीडियो में कहानी

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, गौतम सिंघानिया और नवाज मोदी की लड़ाई दीवाली पार्टी को लेकर शुरू हुई. दरअसल, गौतम सिंघानिया ने ठाणे स्थित अपने फार्म हाउस जेके ग्राम में एक हाउस पार्टी रखी थी. इसमें निमंत्रण के बाद भी, नवाज मोदी को गेट पर प्रवेश की इजाजत नहीं दी गयी. इसका वीडियो पूरा वीडियो नवाज मोदी ने रिकार्ड किया. इसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि वह जेके ग्राम के बाहर खड़ी थीं. उन्हें अंदर जाने की इजाजत तक नहीं मिली. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया. इसे कई लोगों ने शेयर किया.

‘रियल एस्टेट’ शाखा का जारी रहेगा विस्तार

गोतम सिंघानियां ने पत्नी से अलग होने की घोषणा करने से कुछ मिनट पहले, सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा था कि उनके समूह की ‘रियल एस्टेट’ शाखा पूरे मुंबई में अपनी उपस्थिति का विस्तार जारी रखे हुए है. उन्होंने कहा था कि हमने (मुंबई मेट्रोपॉलिटन) क्षेत्र में तीन नयी रियल एस्टेट परियोजनाएं प्राप्त की हैं, जिनकी कुल राजस्व क्षमता 5,000 करोड़ रुपये से अधिक है. हमारे रियल्टी व्यवसाय ने पिछली कुछ परियोजनाओं में मजबूत वृद्धि देखी है और हम आगामी परियोजनाओं के लिए रेमंड समूह के साथ उच्चतम स्तर की गुणवत्ता और कुशलता प्रदान करने को लेकर आश्वस्त हैं. गौतम सिंघानिया कुछ साल पहले अपने पिता विजयपत के साथ झगड़े को लेकर सुर्खियों में भी आए थे. विजयपत सिंघानिया ने रेमंड समूह की स्थापना की थी, जो परिधान ब्रांड और वस्त्र उत्पादन से भारत में एक जाना-पहचाना नाम बन गया. उनके बेटे, गौतम ने राजस्व बढ़ाने के प्रयास में समूह को अधिक क्षेत्रों में विविधता प्रदान की.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.