Rashmika Mandanna ने अमिताभ बच्चन के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, ‘गुडबाय’ के सेट से वायरल फोटोज़

0 96


दक्षिण भारतीय फ़िल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने कल यानी 5 अप्रैल को अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। रश्मिका ने बॉलीवुड फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अपना जन्मदिन सैलिब्रेट किया है। बर्थडे गर्ल के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज़ सामने आई हैं जिसमें रश्मिका बिग बी और निर्देशक विकास बहल के साथ पोज़ देती नज़र आ रही हैं। कुछ फोटोज़ में रश्मिका गुब्बारों के साथ खेलती हुई भी दिख रही हैं। एक्ट्रेस का बर्थडे उनकी अपमकिंग फिल्म ‘गुडबॉय’ के सेट पर सेलिब्रेट हुआ था।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और रश्मिका जल्द ही ‘गुडब्वॉय’ में काम करने वाले हैं। हाल ही फिल्म के बारे में अनाउंसमेंट किया है। फिल्म की शूटिंग भी हाल ही में शुरू हो गई है। ऐसे में फिल्म की टीम ने यह सुनिश्चित किया कि एक्ट्रेस के लिए एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया जाए, क्योंकि कल का दिन उनके लिए ख़ास था। एक सूत्र ने बताया कि ‘ फिलहाल के हालात को देखते हुए सेट पर एक अच्छा सेलिब्रेशन का माहौल था। सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ कोविड दिशानिर्देशों का सावधानी से पालन किया जा रहा है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, केक काटने के दौरान भी सभी मास्क पहने हुए थे और सबने उचित दूरी बना रखी थी’।

‘गुडबाय’ बालाजी टेलीफिल्म्स व रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म होगी। रश्मिका और बिग ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। कोविड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ‘गुडबाय’ की शूटिंग के लिए पूरा चांदीवली स्टूडियो बुक किया गया है। यानी चांदीवली स्टूडियों में फ़िलहाल सिर्फ़ ‘गुडबाय’ की शूटिंग की जा रही है।

इस बारे में बिग बी ने बताया कि ‘शूटिंग के लिए काफ़ी एहतियात बरती जा रही हैं। शूटिंग स्थल के चारों ओर 3-4 रिंग्स सैनिटाइज़ की जाती हैं। इस अकेले प्रोजेक्ट के लिए पूरा स्टूडियो बुक करवाया गया है। हालांकि, बहुत-सी जगह खाली रहती है, जिसकी ज़रूरत नहीं है, मगर ऐसा इसलिए किया गया है ताकि दूसरे शूट ना हों और वायरस की रोकथाम की जा सके। यह देखना भी यादगार है, क्योंकि ऐसा भी समय था, जब यहां एक साथ 10 फ़िल्मों की शूटिंग चलती रहती थी। ‘गुडबाय’ के साथ विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ आ रहे है, जो इससे पहले ‘लुटेरा’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।