भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी के प्रशंसकों को लगा झटका, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, जानें वजह

131

Bhojpuri News: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर नहीं है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला लिया है. उनके इस फैसले ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. रानी चटर्जी के दुनियाभर में करोड़ों प्रशंसक है. उन्होंने अपने दर्शकों को कई बेहतरीन फिल्मे दी है. सिर्फ फिल्मे ही नहीं बल्कि रानी चटर्जी के गानों को भी उनके प्रशंसक खूब पसंद करते है. बता दें कि इनके गाने रीलिज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है. सोशल मीडिया वह प्लेटफार्म है, जहां इनके प्रशंसक इनसे जुड़ते है.

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने दी जानकारी

इसी बीच अब रानी चटर्जी के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर सामने आई है. इस बात ही जानकारी अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने जानकारी दी है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही है. एक्ट्रेस ने कहा है कि इन सभी चिजों से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रही हूं. इस खबर ने रानी के प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया है. बता दें कि अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. इसमें उन्होंने कहा है कि अब कुछ दिनों तक पोस्ट नहीं आएंगे.

सोशल मीडिया से पहले भी लिया ब्रेक

अभिनेत्री की इस पोस्ट के सामने आने के बाद कई लोगों ने इसका कारण पूछा. वहीं, कुछ लोगों ने अभिनेत्री की जमकर तारीफ की. लोगों को रानी चटर्जी की तस्वीर खूब पसंद आई. फिलहाल, इसका कारण सामने नहीं आया है कि रानी ने सोशल मीडिया से यह दूरी क्यों बनाई है. लेकिन, लोगों का मानना है कि वह अपने काम में काफी व्यस्त है, इस वजह से उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है. बता दें कि इससे पहले भी अभिनेत्री सोशल मीडिया से ब्रेक ले चुकी है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.