Ranbir Kapoor : मुकेश अंबानी की ये 3 टिप्स को हमेशा फॉलो करते हैं रणबीर कपूर, बोले- लाइफ की सबसे बड़ी सीख मिली… – Prabhat Khabar

4
Ranbir Kapoor

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, जिन्हें आखिरी बार एनिमल में देखा गया था, ने बिजनेस मैग्नेट मुकेश अंबानी से मिली सबसे बड़ी सलाह के बारे में जानकारी साझा की.

Ranbir Kapoor

महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड फंक्शन के दौरान, अभिनेता को पिछले साल सिनेमा में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया. इस अवॉर्ड को रिसीव करते वक्त रणबीर ने ‘मुकेश भाई’ को अपनी प्रेरणा का स्रोत बताया.

Ranbir Kapoor

एक्टर ने खुलासा किया कि मुकेश अंबानी ने उन्हें लगातार सफलता के सामने जमीन पर बने रहने और विफलता के सामने लचीला रहने की सलाह दी है. दर्शकों के बीच बैठे मुकेश अंबानी को रणबीर के भाषण के दौरान मुस्कुराते हुए देखा गया.

पढ़ें- नीली आंखें… ऋषि कपूर जैसा चेहरा, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने फाइनली रिवील किया बेटी राहा का चेहरा

Ranbir Kapoor

रणबीर ने कहा, “मैं इसे बहुत छोटा और सरल रखूंगा.. मेरी जिंदगी के तीन सरल लक्ष्य हैं, तीन स्तंभ हैं, जिनका मैं पालन करता हूं. पहले के अच्छा काम करो, बड़ी विनम्रता से काम करो.”

Ranbir Kapoor

एक्टर ने आगे कहा, मुकेश भाई से मैंने बहुत प्रेरणा ली है. वह हमेशा मुझसे कहते थे कि अपना सिर नीचे रखो और काम करते रहो. सफलता और असफलता को अपने सिर पर मत लो.”

Ranbir Kapoor

अभिनेता ने कहा, “दूसरा, अच्छा इंसान बनो, एक अच्छा बेटा, अच्छा बाप, अच्छा पति, अच्छा भाई, अच्छा दोस्त, और सबसे, सबसे महत्वपूर्ण, एक अच्छा नागरिक बनो… मुझे बहुत गर्व है कि मैं एक मुंबईकर हूं और ऐसा पुरस्कार के लिए बहुत शुक्रिया.”

Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं. वह निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में अपनी पत्नी आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं.

Ranbir Kapoor

इस फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू होने की उम्मीद है. इसके अतिरिक्त, रणबीर ‘एनिमल पार्क’ में भी हैं, जो उनकी 2023 की हिट ‘एनिमल’ की अगली कड़ी है. इसके अलावा वे ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के साथ-साथ पौराणिक नाटक ‘रामायण’ में भी दिखाई देने वाले हैं.

पढ़ें-Animal से लेकर Jawan तक, बिना कट के OTT पर रिलीज हुई ये सुपरहिट फिल्में, अभी करें एंजॉय

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.