Ramayana: बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के हाथ लगी रणबीर कपूर की रामायण! निभाएंगे राजा दशरथ का रोल, जानें नाम

6
ranbir kapoor news today
Ramayana

रणबीर कपूर की फिल्म रामायण को लेकर मेकर्स जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं. फिल्म के कास्ट को लेकर आए दिन अपडेट्स आते रहते है. फिल्म में रणबीर भगवान राम के किरदार में दिखेंगे.

Ramayana

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सीता के रोल के लिए साउथ स्टार साई पल्लवी का नाम सामने आया था. जिसके बाद कुछ दिन पहले खबर आई कि साई की जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने ले ली.

big b
Ramayana

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रामायण में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की एंट्री तय है. मेकर्स ने उनसे संपर्क किया है. हालांकि, इस बारे में एक्टर की टीम या मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

Ramayana

सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स ने अमिताभ बच्चन से राजा दशरथ की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया है. दशरथ, भगवान राम के पिता थे. कहा जा रहा है कि बिग बी ने इस किरदार को निभाने में स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं.

AMITABH BACHACHN 1
Ramayana

कहा जा रहा है कि फिलहाल अमिताभ बच्चन ने एंग्रीमेंट पर साइन नहीं किया है. अगर वाकई में इस खबर में सच्चाई है तो अमिताभ और रणबीर कपूर को पिता-पुत्र के रोल में देखना दिलचस्प होगा.

Ramayana

रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर को फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए वोकल प्रशिक्षण से गुजरना होगा क्योंकि नितेश चाहते हैं कि रणबीर का साउंड अलग हो.

ranbir kapoor
Ramayana

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि रणबीर जल्द ही फिल्म की शूटिंग करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने हनुमान का किरदार निभाने के लिए सनी देओल और कुंभकरण का किरदार निभाने के लिए बॉबी देओल से भी संपर्क किया है.

Ramayana

इससे पहले रणबीर और अमिताभ बच्चन ने अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम किया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर थी और इसमें आलिया भट्ट ने भी काम किया था. एक्शन फिल्म में बिग बी रणबीर के गुरु की भूमिका में थे.

yash ranbir
Ramayana

कहा जा रहा है कि रामायण में साउथस्टार यश, रावण के रोल में दिखेंगे. वहीं, तमिल स्टार विजय सेतुपति को विभीषण की भूमिका के लिए चुना गया है. अफवाह है कि लारा दत्ता कैकेयी का किरदार निभाएंगी.

Ramayana

वहीं, पिछली बार रणबीर फिल्म एनिमल में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और इसने जमकर नोट छापे थे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.