राम की भक्ति में खेसारी लाल यादव हुए लीन, भोजपुरी सुपरस्टार के गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

9

Bhojpuri Song: अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य जारी है. 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है. इससे पहले भोजपुरी के स्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज हुआ है. इसमें एक्टर राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे है. खेसारी लाल यादव की नई फिल्म “रंग दे बसंती ” बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. उनका गाना “राम जी की जय हनुमान जी की जय “ में दलेर मेहंदी ने अपनी मधुर आवाज दी है .इस गाने ने यूट्यूब पर दो मिलियन व्यूज पार कर लिया है. दर्शकों को गाना खूब पसंद आ रहा है . साथ ही लोग गाने पर भक्ति भाव में डूबते नजर आ रहे है . हर तरफ सिर्फ गाने की चर्चा हो रही है. लोग गाने पर झूमते दिख रहे है . खेसारी लाल यादव अपने टीम के साथ फिल्म “रंग दे बसंती ” के प्रमोशन के लिए भी गए थे . मुंबई में कार्यक्रम हुआ था. इसमें जनता की भारी भीड़ देखने को मिली थी. वहीं, अब लोग इस गाने को सुनकर मंत्र मुद्ध हो गए है. गाना बजते ही लोग श्री राम के भक्ति में झूमते नजर आए. इसका वीडियो खेसारी लाल ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है .

एक्टर ने लोगों से गाने को प्यार देने की अपील की

खेसारी लाल और डायना की फिल्म रंग दे बसंती खूब सुर्खिया बटोर रही है. साथ ही फिल्म का गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. लोग इस फिल्म के गाने को बेहद पसंद कर रहे है . खेसारी लाल यादव ने कहा है कि श्री राम और महाराज की कृपा से हमारी फिल्म साल की सुपर हिट फिल्म रहेगी और खूब कामयाबी हासिल करेगी. साथ ही उन्होंने जनता से आग्रह किया कि लोग उनकी फिल्म देखने जाए और ज्यादा से ज्यादा प्यार दें.

दर्शकों को खूब पसंद आ रहा गाना

फिल्म को लेकर निर्माता रौशन सिंह ने कहा है कि “रंग दे बसंती” हमारी एक महत्वपूर्ण फिल्म है और गाना “राम जी की जय हनुमान जी जय” बेहद खूबसूरत गाना है. इसकी मेकिंग बिल्कुल सहज तरीके से हुई है . दिलेर मेंहदी की सिंगिंग, खेसारीलाल यादव और डायना खान का धमाकेदार डांस मूव एवं ओम झा की म्यूजिक से बना यह गाना लोगों को खूब पसंद आएगा. इस गाने की सुंदरता को एक अलग ही लेवल पर ले जाता है. उन्होंने कहा कि हम अपने इस गाने को प्रभु श्री राम की चरणों में समर्पित करते हैं. निर्माता ने यह भी कहा है कि प्राण प्रतिष्ठा से पहले यह गाना हर लोगों की जुबान पर हो, यही हमारी कामना है. फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ डायना खान मुख्य तौर पर अभिनय करते दिख रहे है. साथ ही रति पांडे, अमिताभ भट्टाचार्य, फेरोज खान, मास्टर ऋषभ यादव, राज प्रेमी, मीर सरवर ,अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैस, ज्योति कलस, संजय महानंद, रीना रानी समेत कई स्टार अपने अभिनय का प्रदर्शन कर रहे है. बॉलीवुड सिंगर दलेर मेहंदी ने अपनी मधुर आवाज से गाने को बखूबी गाया है . निर्देशक प्रेमांशु सिंह , प्रडूसर रौशन सिंह और को – प्रडूसर शर्मिला आर सिंह है . संगीतकार ओम झा रहे . वही लीरिक्स डॉ कृष्णा एन शर्मा ने लिखा है . गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

रिपोर्ट: उजाली कुमारी

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.