राजौरी आतंकी हमला: आर्मी चीफ मनोज पांडे ने पुंछ का किया दौरा, कमांडरों को दिया ऐसा करने का निर्देश

5

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पिछले हफ्ते घात लगाकर किए गए हमले में चार जवानों की मौत के बाद आतंकवादियों की तलाश में जारी अभियान के बीच सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने सोमवार को मौके का दौरा किया. उन्होंने कमांडरों के साथ बैठक की और बहुत ही पेशेवर तरीके से अभियान संचालित करने के लिए प्रोत्साहित किया. थल सेनाध्यक्ष ने उनसे सभी चुनौतियों के प्रति दृढ़ रहने को भी कहा.

आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर घात लगाकर किया था हमला, चार जवान हुए थे शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सुरनकोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढेरा की गली और बफलियाज के बीच धत्यार मोड़ पर आतंकवादियों ने सेना के वाहनों पर गुरुवार को घात लगाकर हमला कर दिया था, जिसमें चार जवानों की जान चली गई थी.

सेना प्रमुख ने कमांडरों को बहुत ही पेशेवर तरीके से अभियान चलाने का निर्देश दिया

सेना के अतिरिक्त लोक सूचना महानिदेशालय (एडीजीपीआई) ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, जनरल मनोज पांडे ने पुंछ सेक्टर का दौरा किया और उन्हें मौजूदा सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी गई. सेना प्रमुख ने मौके पर कमांडरों के साथ बातचीत की तथा उन्हें बहुत ही पेशेवर तरीके से अभियान चलाने और सभी चुनौतियों के खिलाफ दृढ़ रहने के लिए प्रोत्साहित किया. उन्होंने बताया कि सेना प्रमुख बाद में राजौरी में 25 इन्फैंट्री डिवीजन मुख्यालय गए और वहां मौजूद कमांडरों ने उन्हें समग्र सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी.

पुंछ और राजौरी में तीसरे दिन भी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद

अधिकारियों ने बताया कि एहतियात के तौर पर पुंछ और राजौरी दोनों जिलों में सोमवार को तीसरे दिन भी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहीं ताकि अफवाहों पर लगाम कसी जा सके और बदमाशों को कानून एवं व्यवस्था के लिए मुश्किल पैदा करने से रोका जा सके. तीन आम लोगों की हत्या के बाद शनिवार तड़के सेवाएं निलंबित कर दी गईं थी.

राजौरी और पुंछ में सेना के बड़े अधिकारियों ने भी डेरा डाला

उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी, जम्मू स्थित व्हाइट नाइट कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग, लेफ्टिनेंट जनरल संदीप जैन और वरिष्ठ असैन्य और पुलिस अधिकारी आतंकवाद विरोधी अभियान और कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के वास्ते निगरानी के लिए राजौरी और पुंछ जिलों में डेरा डाले हुए हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.