राजनाथ सिंह ने भूपेश बघेल को भ्रष्टाचार का बादशाह बताया, छत्तीसगढ़ से पाकिस्तान को दी चेतावनी

4

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने छत्तीसढ़ के कांकेर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल सरकार पर जमकर निशासा साधा. राजनाथ सिंह ने बघेल को भ्रष्टाचार का बादशाह बताया. राजनाथ सिंह ने छत्तीसगढ़ की धरती से पाकिस्तान को भी चेतावनी दे डाली.

देश को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो उस पार आकर मारेंगे- राजनाथ ने पाकिस्तान को दी चेतावनी

राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा, यदि किसी ने देश को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो करारा जवाब दिया जाएगा. रक्षा मंत्री ने कहा, मैं अपने पड़ोसी को यह बता देना चाहता हूं कि भारत के साथ छेड़-छाड़ मत करना. भारत को आंख दिखाने की कोशिश मत करना. हम केवल इस पार से ही नहीं मारेंगे, जरूरत पड़ने पर उस पार भी आकर मार सकते हैं. अब भारत बदल गया है.

राजनाथ सिंह ने बघेल सरकार को बताया भष्ट्राचारी

राजनाथ सिंह ने छत्तीसगढ़ की बघेल सरकार ने भ्रष्टाचारी बताया. उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर बघेल सरकार की आलोचना की और कहा, कांग्रेस के पांच शासनकाल में कई घोटाले हुए. सिंह ने कहा कि राज्य में गौठान घोटाला, राशन घोटाला, शराब घोटाला और कोयला घोटाला जो उनका (कांग्रेस) पसंदीदा है किया गया. जब वे केंद्र में सत्ता में थे तब भी उन्होंने कोयला घोटाला किया था. उन्होंने कहा कि वे जहां भी जाते हैं कोयला घोटाला करते हैं, अब यह स्पष्ट हो गया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस राज्य से जड़ से खत्म हो जाएगी. सिंह ने घोटाले को लेकर कांग्रेस के नेतृत्व वाले पूर्व यूपीए शासन पर भी निशाना साधा और कहा कि कोई भी मोदी सरकार के खिलाफ उंगली नहीं उठा सकता और भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा सकता.

छत्तीसगढ़ लंबे समय से वामपंथी उग्रवाद के खतरे से जूझ रहा

राजनाथ सिंह ने कहा, छत्तीसगढ़ लंबे समय से वामपंथी उग्रवाद के खतरे से जूझ रहा है. नौ वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में प्रभावी कार्रवाई के कारण वामपंथी उग्रवाद का प्रभाव कम हुआ. यह अब सिर्फ 10-12 जिलों तक ही सीमित रह गया है. इनमें से कुछ जिले छत्तीसगढ़ में हैं. मैं दावा कर सकता हूं कि यदि कांग्रेस सरकार ने पूरा सहयोग दिया होता तो देश से वामपंथी उग्रवाद का सफाया हो गया होता. उन्होंने भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, छत्तीसगढ़ में खासकर आदिवासी बहुल बस्तर क्षेत्र में धर्म परिवर्तन की घटनाएं बढ़ रही हैं और यह स्वीकार्य नहीं है और इसे किसी भी तरह से रोका जाना चाहिए.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.