औरैया सड़क हादसे पर राजनाथ सिंह और राहुल गांधी समेत अन्य नेताओं ने जताया शोक.

0 164

औरैया सड़क हादसे पर राजनाथ सिंह और राहुल गांधी समेत अन्य नेताओं ने जताया शोक
उन्होंने ट्वीट कर मृतकों के लिए शोक व्यक्त किया है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना में 24 मजदूरों की मौत पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर मृतकों के लिए शोक व्यक्त किया है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश के औरैया में हुए सड़क हादसे में कई श्रमिकों की मृत्यु के बारे में जानकर अत्यंत दुख हुआ है। इस दुर्घटना में जिन लोगों की जान गई है, मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं। साथ ही दुर्घटना में घायल हुए मज़दूरों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

वहीं कांग्रेस राहुल गांधी ने भी इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “उतर प्रदेश के औरैया में सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत और अनेक लोगों के घायल होने की खबर से आहत हूं। मृतकों के परिवारों के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया में सड़क दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम ने कहा, “जनपद औरैया में सड़क दुर्घटना में प्रवासी कामगारों/श्रमिकों की मृत्यु दुर्भाग्यपूर्ण एवं दुःखद है, मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। पीड़ितों को हर संभव राहत प्रदान करने,घायलों का समुचित उपचार कराने व दुर्घटना की त्वरित जांच करवाने के निर्देश भी दिए गए हैं।