भाजपा का दामन थामेंगे राजेंद्र सिंह गुढ़ा ? जानें राजस्थान के पूर्व मंत्री ने क्या कहा

7

क्या राजस्थान में कांग्रेस का संकट बढ़ने वाला है ? क्या पूर्व राजस्थान मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा भाजपा का दामन थमेंगे ? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जो लोगों के जेहन में उठ रहे हैं. झुंझुनू में राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने मीडिया से बात की और कहा कि मेरा चुनाव भाजपा के खिलाफ होता है. यहां कांग्रेस तो 4 बार से है ही नहीं. मैं चुनाव भाजपा के खिलाफ लडूंगा… अब वो(कांग्रेस) हम पर ये आरोप लगा रहे हैं कि हम भाजपा से मिले हुए हैं. राजस्थान महिला अत्याचार में पहले स्थान पर है. मैंने सिर्फ इतना कहा कि मणिपुर की बात करना ठीक है मगर अपने गिरेबान में झांककर देखों कि हमारे यहां क्या हो रहा है. मुझे व्यक्तिगत वोट मिलते हैं, मैं किसी पार्टी से जीतकर नहीं आता. कांग्रेस में 50% लोग अनुकंपा नियुक्ति के हैं.

राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने झुंझुनूं में कहा कि मुझे बर्खास्त करने से कुछ नहीं होगा. बहन-बेटियों में सुरक्षा की भावना पैदा करने का काम करें. यह महकमा (गृह विभाग) मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास है….हम अपनी बहन बेटियों की सुरक्षा नहीं कर पा रहे. हमारी पुलिस नकारा हो चुकी है.

गुढ़ा की बर्खास्तगी के बाद भाजपा हमलावर

पूर्व राजस्थान मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा मामले में भाजपा लगातार गहलोत सरकार पर हमलावर है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार राजस्थान में महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए उठने वाली हर आवाज को दबा देगी और सच बोलने के लिए कई अन्य कांग्रेस विधायकों को कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है. आपको बता दें कि राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराधों के बारे में राज्य विधानसभा में बोलने के बाद राजेंद्र गुढ़ा को शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने का जिक्र करते हुए शेखावत ने उक्त बातें कही.

कांग्रेस की विचारधारा पर नहीं चलने वालों के लिए कोई जगह नहीं

कांग्रेस की राजस्थान इकाई के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मामले को लेकर कहा कि पार्टी की विचारधारा नहीं मानने वालों के लिए पार्टी में कोई स्थान नहीं है. रंधावा ने मीडिया के समक्ष प्रतिक्रिया दी और कहा कि पार्टी में अनुशासन बनाए रखना मेरा व प्रदेश अध्यक्ष का काम है. कांग्रेस पार्टी में उन लोगों की जरूरत है जो कांग्रेस की विचारधारा को अपनाते हैं. जो पार्टी की विचारधारा पर नहीं चलेगा उसके लिए कांग्रेस में कोई जगह नहीं है.

जांच करेंगे कि ये साजिश तो नहीं

राजेंद्र गुढ़ा द्वारा विधानसभा में अपनी ही सरकार के खिलाफ बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि राजेंद्र गुढ़ा ने किसी नेता को कहा था कि आज हम धमाका करेंगे. इसमें कहीं तार तो नहीं जुड़े हैं, इस प्रकार की शंका व्यक्त की जा रही है. हम इसकी जांच करेंगे कि ये साजिश तो नहीं थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.