राजस्थान में 20 आईपीएस और 20 आईएएस अधिकारी का तबादला, गहलोत सरकार ने जारी किया आदेश, जानें कौन कहां गया

57

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले अधिकारियों का तबादला जारी है. राजस्थान सरकार ने सोमवार रात भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) और भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 20-20 अधिकारियों के तबादले कर दिये. पांच जिलों के जिलाधिकारी और छह जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले गए है. तीन आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. दो पुलिस उपमहानिरीक्षक स्तर के अधिकारियों का भी तबादला किया गया है. कार्मिक विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार केकडी, टोंक, चित्तौड़गढ, झुंझुनूं, खैरथल के जिलाधिकारी बदले गये हैं.

आदेश के अनुसार डा आरूषी अजेय मलिक को संभागीय आयुक्त, जयपुर नियुक्त किया गया है जबकि डॉ मनीषा अरोडा को परिवहन विभाग में आयुक्त नियुक्त किया गया है. विश्व मोहन शर्मा को केकडी का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है जबकि गौरव अग्रवाल को चित्तौड़गढ, हनुमान मल ढाका को खैरथल, बचनेश कुमार अग्रवाल को झुंझुनूं एवं ओमप्रकाश बैरवा को टोंक का जिलाधिकारी बनाया गया है.

कार्मिक विभाग के आदेश के अनुसार झुंझुनूं, भीलवाडा, केकडी, शाहपुरा, गंगापुरसिटी और दूदू जिले के पुलिस अधीक्षकों के तबादले किये गये हैं. पुलिस उपमहानिरीक्षक (होमगार्ड) जयपुर पद पर कार्यरत प्रीति चंद्रा को पुलिस उपमहानिरीक्षक आर्म्ड बटालियन जयपुर और पुलिस उपमहानिरीक्षक ओमप्रकाश दितीय को पुलिस उपमहानिरीक्षक (एसडीआरएफ) नियुक्त किया गया है. आदेश के अनुसार स्थानांतरित अधिकारियों में आलोक श्रीवास्तव, आदर्श सिद्धू, देवेन्द्र विश्नोई भी शामिल हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.