राजस्थान: ‘सीएम गहलोत देंगे जवाब’, जानिए पायलट के अल्टीमेटम पर प्रदेश प्रभारी रंधावा ने क्या कहा?

5

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि, पायलट ने सीएम गहलोत को जो अल्टीमेटम दिया है उसका जवाब खुद सीएम देंगे, जवाब देना या ना देना ये सब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निर्भर करता है. उन्होंने कहा-पायलट ने गहलोत को जो अल्टीमेटम दिया था, उसका जवाब देना गहलोत पर निर्भर करता है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चाहेंगे तो देंगे जवाब 

कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री को अल्टीमेटम दिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ही सचिन पायलट के अल्टीमेटम का जवाब दे सकते हैं. कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की बात होती तो मैं निश्चित रूप से आपको जवाब देता

पायलट पर कार्रवाई को लेकर क्या बोले रंधावा?

इसके साथ ही राजस्थान कांग्रेस प्रभारी ने पायलट पर कार्रवाई किये जाने के सवाल को लेकर कहा कि, राजस्थान में सिर्फ सचिन पायलट और अशोक गहलोत ही अकेले नेता नहीं हैं और भी कई नेता हैं. मैं उन सभी से, सभी समुदायों के नेताओं से बात कर रहा हूं.”

पायलट ने गहलोत सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया

पायलट ने गहलोत को धमकी दी है कि अगर महीने के अंत तक उनकी मांगों पर कार्रवाई नहीं की गई तो वह राज्यव्यापी आंदोलन शुरू करेंगे. बता दें कि सचिन पायलट ने निकाली थी जन संघर्ष यात्रा राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने अजमेर से जयपुर तक जन संघर्ष यात्रा निकाली थी. इसके बाद सचिन पायलट ने गहलोत सरकार को अपनी मांगे मानने के लिए 15 दिन का अल्टीमेटम दिया था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.