राहुल खन्‍ना ने मलाइका अरोड़ा को किया ट्रोल, ऐक्‍ट्रेस ने भी दिया मजेदार जवाब

0 155

नई दिल्ली, फिल्म डेस्क। कोरोना काल में जहां हर सेलिब्रिटी ने खुद को इन द‍िनों घर में कैद कर ल‍िया है, वहीं सोशल मीडिया पर ये सितारे खूब एक्‍ट‍िव हो गए हैं। ऐक्‍टर राहुल खन्‍ना ने एक इंस्‍टा स्‍टोरी पोस्‍ट कर मलाइका अरोड़ा को मजाकिया अंदाज में ट्रोल करने की कोश‍िश की। लेकिन ऐक्‍ट्रेस ने भी क्‍या खूब जवाब दिया है।

राहुल खन्‍ना फिल्‍मों में बहुत ज्‍यादा सक्रिय भले ना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह खासे ऐक्‍ट‍िव रहते हैं। राहुल अपने ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। हाल ही उन्‍होंने मलाइका अरोड़ा को अपने निशाने पर लिया। ऐक्‍टर ने मलाइका को ट्रोल किया और कहा कि वह उनके पोज को कॉपी कर रही हैं। मामला फनी था, इसलिए मलाइका ने भी अपने इस दोस्‍त ऐक्‍टर को मजेदार जवाब दिया है।

राहुल खन्‍ना ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में एक कोलाज पोस्‍ट किया। इसमें वह और मलाइका दोनों अपने चेहरे को अपनी अंगुलियों से छ‍िपाए हुए नजर आ रहे हैं। तस्‍वीर में राहुल बाथरॉब में हैं, जबकि मलाइका ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी है। इस कोलोज को पोस्‍ट करते हुए राहुल ने लिखा है, ‘आपने फिर से मेरे लुक को कॉपी किया है मल्‍ला!’

मजेदार बात यह रही कि मलाइका अरोड़ा ने भी राहुल खन्‍ना को जवाब दिया। मलाइका ने इस फोटो कोलाज को अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर किया और लिखा, ‘कृपया अपने चेहरे को छूने से बचें।’ मलाइका का यह रिप्‍लाई कोरोना से बचाव को लेकर था और यकीनन यह उनके फन एलिमेंट को भी दिखाता है।

घर पर ही वर्कआउट कर रही हैं मलाइका

बता दें कि बाकी दूसरे स्‍टार्स की तरह मलाइका भी इन दिनों सेल्‍फ आइसोलेशन में है। वह घर पर ही योग और जिम भी कर रही हैं। मलाइका सोशल डिस्‍टेंसिंग भी फॉलो कर रही हैं। हाल ही उनके एक विडियो कॉल का स्‍क्रीनशॉट भी सामने आया था, जिसमें वह करीना कपूर, अपनी बहन अमृता अरोड़ा और मां से बात कर रही हैं।