‘आप शादी कब करेंगे’, जब 6 साल के बच्चे ने राहुल गांधी से पूछा मजेदार सवाल, देखें वीडियो

2

राहुल गांधी शादी कब करेंगे? यह बड़ा सवाल बना हुआ है. I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक जब पटना हुई थी, तब आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा था. जब राहुल गांधी न्याय यात्रा के लिए बिहार पहुंचे, तो एक 6 साल के बच्चे ने उनसे शादी को लेकर सवाल पूछ डाला. राहुल गांधी ने भी बच्चे के सवाल का शानदार जवाब दिया. 6 साल के बच्चे और राहुल गांधी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

राहुल गांधी से बच्चे ने पूछा- आप शादी कब करेंगे

राहुल गांधी जब भारत जोड़ो न्याय यात्रा के सिलसिले में बिहार के किशनगंज पहुंचे तो उनसे एक बच्चे की मुलाकात होती है. 6 साल के बच्चे ने राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान पूछा कि वो शादी कब करेंगे. बच्चे के सवाल पर राहुल गांधी ने मजेदार जवाब दिया और कहा, अभी तो मैं काम कर रहा हूं, जब काम खत्म हो जाएगा तब.

राहुल गांधी का सबसे बड़ा फैन है अर्श नवाज

राहुल गांधी से शादी को लेकर सवाल पूछने वाला 6 साल के बच्चे का नाम अर्श नवाज है. जो अपना अर्श नवाज व्लॉग्स के नाम से यूट्यूब चैनल चलाता है. उसने बताया कि वो राहुल गांधी का सबसे बड़ा फैन है. अर्श ने राहुल गांधी से मुलाकात का वीडियो अपने ब्लॉग में डाला है. 11 मिनट 37 सेकंड के वीडियो में अर्श ने शुरुआत में राहुल गांधी को दुनिया का सबसे बड़ा गरीबों का मसीहा बताया. वीडिया में अर्श बोल रहा है कि दुनिया के सबसे अच्छे इंसान राहुल गांधी से आज मिलने जा रहे हैं.

राहुल गांधी ने कटिहार में किया रोड शो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को बिहार के कटिहार जिले में एक रोड शो के साथ अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिर से शुरू की. कटिहार में रात्रि विश्राम के बाद गांधी ने सुबह अपनी यात्रा शुरू की. बिहार के बाद राहुल गांधी फिर से पश्चिम बंगाल पहुंच गए हैं. गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हुई. यात्रा के दौरान 67 दिनों में 6,713 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी जो 15 राज्यों के 110 जिलों से होकर गुजरेगी और 20 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.