‘राहुल गांधी को उनके गलत कर्मों की मिली सजा’, अनुराग ठाकुर ने अयोग्यता मामले पर कसा तंज

5

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी की लोकसभा सदस्या को लेकर भी तंज कसा. ठाकुर ने कहा, यह उनके गलत कर्मों का फल है.

गलत कृत्यों की सजा पा रहे हैं राहुल गांधी: ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी की लोकसभा से अयोग्यता का जिक्र कर रहे हुए कहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनके गलत कृत्यों के लिए दंडित किया गया. उन्होंने कहा कि गांधी ने अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई, जिसके लिए अदालत ने उन्हें सजा दी. ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूरे मामले में कोई भूमिका नहीं निभाई.

मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी को मिली दो साल की सजा

गौरतलब है कि मोदी सरनेम पर राहुल गांधी की कथित टिप्पणी को लेकर सूरत की एक अदालत द्वारा मानहानि के मामले में दोषी ठहराए जाने के एक दिन बाद 24 मार्च को गांधी को लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया था.

2024 में मोदी की बनेंगे देश के प्रधानमंत्री: अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा, अगले आम चुनाव में भाजपा के सत्ता में आने का विश्वास जताते हुए ठाकुर ने कहा कि नरेंद्र मोदी 2024 में एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे क्योंकि देश के लोग उन्हें एक और कार्यकाल के लिए देश का नेतृत्व करते देखना चाहते हैं. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा 12 जून को हमीरपुर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे ताकि उन्हें चुनाव के लिए तैयार किया जा सके.

बिलासपुर रेलवे लाइन परियोजना के लिए एक हजार करोड़ का बजट आवंटित

बिलासपुर रेलवे लाइन परियोजना के बारे में उन्होंने कहा कि इसके लिए भूमि अधिग्रहण का काम पूरा हो चुका है और एक हजार करोड़ रुपये का बजट भी आवंटित किया गया है. भाजपा नेता ने कहा कि हालांकि, समस्या यह है कि हिमाचल प्रदेश सरकार परियोजना के लिए अपना हिस्सा नहीं दे रही है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.