‘कुत्तों ने BJP वालों का क्या बिगाड़ा है’? बिस्किट खिलाने वाले वायरल वीडियो पर राहुल गांधी का रिएक्शन

12

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इस समय भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले हैं और फिलहाल झारखंड दौरे पर हैं. इस बीच सोशल मीडिया में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो यात्रा के दौरान एक कुत्ते को बिस्किट खिलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं, हालांकि कुत्ता राहुल गांधी के हाथ से बिस्किट नहीं खाता. अब वीडियो पर बीजेपी नेता राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. दूसरी ओर कांग्रेस सांसद ने बीजेपी नेताओं पर जोरदार पलटवार किया है.

कुत्तों ने बीजेपी का क्या बिगाड़ा : राहुल गांधी

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. पत्रकारों के सवाल पर राहुल ने कहा, मैंने कुत्ते और उसके मालिक को बुलाया. कुत्ता घबराया हुआ था, कांप रहा था और जब मैंने उसे खिलाने की कोशिश की, कुत्ता डर गया. इसलिए मैंने कुत्ते के मालिक को बिस्किट दिए. कुत्ते ने उसके हाथ से बिस्कुट खा लिया. राहुल गांधी ने आगे कहा, इसमें ऐसी क्या बड़ी बात हो गई. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा कि इसमें क्या समस्या है. जब उनसे बीजेपी के आरोप के बारे में पूछा गया कि वह आदमी कांग्रेस कार्यकर्ता था, तो उन्होंने कहा, नहीं, वह कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं था. उन्होंने कहा, मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि कुत्तों ने बीजेपी वालों का क्या बिगाड़ा है.

हिमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी के वीडियो पर कसा तंज

कुत्ते को बिस्किट खिलाते हुए राहुल गांधी के वीडियो पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने जोरदार तंज कसा है. असम के सीएम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, पल्लवी जी, राहुल गांधी ही नहीं बल्कि पूरा परिवार मुझे वह बिस्किट नहीं खिला सका. मुझे असमिया और भारतीय होने पर गर्व है. मैंने बिस्किट खाने से इनकार कर दिया और कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया. दरअसल पल्लवी नाम की यूजर ने राहुल गांधी के वीडियो को हिमंत बिस्वा सरमा को टैग करते हुए लिखा था, हिमंता के बाद अब राहुल गांधी ने कांग्रेस के एक और सपोर्टर को डॉगी के प्लेट से बिस्किट दी.

ममता बनर्जी पूरी तरह से गठबंधन का हिस्सा हैं : राहुल गांधी

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने INDIA गठबंधन की मौजूदा स्थिति पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, ममता बनर्जी पूरी तरह से गठबंधन का हिस्सा हैं और अधिकांश अन्य सदस्य जो INDIA गठबंधन का हिस्सा हैं, वे अभी भी गठबंधन के सदस्य हैं. हां नीतीश कुमार ने गठबंधन छोड़ दिया है और वह बीजेपी में चले गए हैं. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके जाने की क्या वजह है. हम बिहार में INDIA गठबंधन के रूप में लड़ेंगे…इसलिए मैं इस बात से सहमत नहीं हूं कि हमारे कई साथी गठबंधन का हिस्सा नहीं हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.