मैकेनिक की दुकान अचानक पहुंचे राहुल गांधी, पेचकस लेकर रिपेयर करने लगे बाइक, लोगों से बढ़ा रहे सरोकार!

59

Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव 2024 अगले साल है. सियासी दल और उनके नेता अभी से लोगों को रिझाने में लगे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी ज्यादा से ज्यादा लोगों के रूबरू हो रहे हैं. बीते दिन राहुल गांधी दिल्ली के करोल बाग स्थित एक मोटरसाइकिल मैकेनिक की दुकान में नजर आये. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मोटरसाइकिल मैकेनिक के साथ तस्वीरें सामने आई हैं. कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी तस्वीर साझा की गई है. दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को करोल बाग में एक मोटरसाइकिल मैकेनिक की दुकानों पर पहुंचे और उनसे बातचीत की.

भारत के पहियों को गतिमान रखने वाले हाथों से सीख रहा हूं- राहुल गांधी
राहुल गांधी ने इन लोगों साथ अपनी बातचीत की तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की है. साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है. अपने कैप्शन और लिखा है कि रिंच घुमाने वाले और भारत के पहियों को गतिमान रखने वाले हाथों से सीख रहा हूं. इधर, कांग्रेस ने भी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष की तस्वीरें फेसबुक पर साझा की हैं, जिनमें वह मोटरसाइकिल ठीक करना सीखते हुए और मैकेनिक से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.

जारी है भारत जोड़ो अभियान- कांग्रेस

मोटरसाइकिल मैकेनिक से राहुल गांधी की बातचीत को लेकर कांग्रेस ने कहा है कि यही हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं. इन कपड़ों पर लगी कालिख हमारी खुद्दारी और शान है. ऐसे हाथों को हौसला देने का काम एक जननायक ही करता है. राहुल गांधी दिल्ली के करोल बाग में मोटरसाइकिल मैकेनिक के साथ. भारत जोड़ो यात्रा जारी है. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कन्याकुमारी से लेकर जम्मू कश्मीर तक भी यात्रा की थी.

ट्रक में की थी सवारी
राहुल गांधी आम लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. इससे पहले वो हरियाणा के अंबाला में ट्रक ड्राइवरों के साथ समय गुजारा था. राहुल गांधी ने ट्रक में सवारी की थी और ट्रक ड्राइवरों की समस्याएं भी सुनी थी. उन्होंने अमेरिका में भी ट्रक की सवारी के दौरान उन लोगों का हाल जाना था. जबकि, बेंगलुरु में डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के साथ बाइक की सवारी की थी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुआ था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.