वायनाड में राहुल गांधी ने किया रोड शो, सांसदी जाने के बाद पहला दौरा, प्रियंका गांधी भी साथ

3

Rahul Gandhi Road Show: कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने के बाद आज यानी मंगलवार को पहली बार वायनाड पहुंचे. वायनाड में राहुल गांधी रोड शो करते नजर आये. राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं. गौरतलब है कि राहुल गांधी वायनाड निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व सांसद हैं. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा शक्ति प्रदर्शन के रूप में संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) की ओर से आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

राहुल के साथ रोज शो में नजर आयी प्रियंका गांधी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रोड में समर्थकों की भारी भीड़ नजर आई. सड़क को दोनों ओर कांग्रेस कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद थे. राहुल गांधी सत्यमेव जयते लिखे एक वाहन में खड़े होकर कार्यकर्ताओं को हाथ हिलाते नजर आये. उनके साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं. उन्होंने भी हाथ हिलाकर समर्थकों का अभिवादन किया.

राहुल गांधी को कोर्ट ने ठहराया दोषी: गौरतलब है कि केरल की वायनाड संसदीय सीट से सांसद रहे राहुल गांधी को सूरत की एक कोर्ट ने 2019 के मोदी सरनेम मानहानि मामले में दोषी ठहराया था. कोर्ट ने राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई थी, जिसके बाद उन्हें लोकसभा की सदस्यता के लिए भी अयोग्य ठहरा दिया गया था. कांग्रेस की ओर से अयोग्य ठहराये जाने का पुरजोर विरोध किया जा रहा है.

बता दें, रोड शो के बाद राहुल गांधी एक जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं. इसके बाद राहुल गांधी कल्चरल डेमोक्रेटिक डिफेंस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. कार्यक्रम में केरल के सांस्कृतिक क्षेत्र से जुड़े कुछ लोगों के भी इसमें शामिल होने की उम्मीद है. राहुल के साथ सभा में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल, केपीसीसी के अध्यक्ष के सुधाकरन, मुस्लिम लीग के प्रदेश अध्यक्ष पनक्कड़ सैयद सादिक अली शिहाब थंगल, एआईसीसी के महासचिव तारिक अनवर और राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वीडी सतीशन समेत कई और कांग्रेस नेता बैठक में हिस्सा लेने वाले हैं.

भाषा इनपुट के साथ

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.