बाइक के बाद अब ट्रक की सवारी करते दिखे राहुल गांधी, ड्राइवरों से मिलकर जानी उनकी समस्याएं, देखें वीडियो

4

Rahul Gandhi Truck Ride: बेंगलुरु में डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के साथ बाइक की सवारी करने के बाद अब राहुल गांधी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी ट्रक पर सवारी करते नजर आ रहे हैं. हरियाणा के अंबाला में राहुल गांधी ट्रक ड्राइवरों के साथ सवारी की साथ ही उनके साथ समय बिताकर उनकी समस्याएं भी सुनीं. राहुल गांधी का यह नया वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है.

ट्रक ड्राइवरों की समस्या जानने की कोशिश: कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी के इस वीडियो को लेकर कहा है कि वो ट्रक ड्राइवरों की समस्या जानने के लिए उनके साथ कुछ देर समय बिताएं हैं. कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने भी अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ट्रक ड्राइवर्स की समस्याओं को जानने के लिए उनके बीच पहुंच जाना और उनसे बात करना ये सिर्फ राहुल गांधी ही कर सकते हैं.

अलग ही शख्स हैं राहुल गांधी- सुप्रिया श्रीनेत: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी राहुल गांधी का यह वीडियो शेयर किया है. अपने ट्वीट में सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि राहुल गांधी अलग ही शख्स हैं. आज वो इस देश में आम जनता और सरकार के बीच में बढ़ती खाई को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. फिर इस गर्मी में रात भर ट्रक चालकों के साथ बैठ उनकी समस्या सुनना या ट्रक में सफर करना ही क्यों ना हो. ऐसे ही थोड़े ही लोगों में बेहतर भविष्य की उम्मीद जग गई है.

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने एक और ट्वीट में कहा है कि यूनिवर्सिटी के छात्रों से लेकर खिलाड़ियों और सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे युवाओं से क्यों मिल रहे हैं राहुल. उन्होंने कहा कि किसानों से लेकर डिलीवरी पार्टनरों और बस में आम नागरिकों और आधी रात को ट्रक के ड्राइवर से मुलाकात का करण है कि वो इस देश लोगों की बात सुनना चाहते हैं, उनकी चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं. वो यह भरोसा दिलाना चाहते हैं कि कोई तो है जो नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा है.

डिलीवरी पार्टनर्स के साथ खाया डोसा: इससे पहले कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान भी राहुल गांधी का ऐसा ही अंदाज नजर आया था. 7 मई को उन्होंने बेंगलुरु में गिग वर्कर्स और डिलीवरी पार्टनर्स के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने स्विगी, जोमैटो, ब्लिंकिट और डंजो जैसे एग्रीगेटर्स के डिलीवरी पार्टनर्स के साथ एक रेस्तरां में मसाला डोसा खाया और कॉफी भी पिया. इससे पहले बेंगलुरु में फूड डिलीवरी बॉय के स्कूटी पर बैठ कर राहुल गांधी ने सवारी की थी. उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.