PHOTOS: बाइक से लद्दाख की वादियों में यूं घूमते नजर आयें राहुल गांधी

15
image 2023 08 19T192155 851
Rahul Gandhi In Ladakh

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में वह एक बाइकर की तरह लद्दाख की वादियों में घूमते हुए नजर आए है. इन फोटोज में राहुल गांधी अलग लुक में नजर आ रहे है.

Rahul Gandhi In Ladakh

कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को लद्दाख स्वायत्त पहाड़ी विकास परिषद-कारगिल (एलएएचडीसी-कारगिल) के लिए मतदान से कुछ हफ्ते पहले अपनी लद्दाख यात्रा के दौरान पैंगोंग झील गए. वायनाड सांसद ने इंस्टाग्राम पर लद्दाख की अपनी बाइक यात्रा की 10 तस्वीरें साझा कीं.

image 2023 08 19T192108 961
Rahul Gandhi In Ladakh

तस्वीरें शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, ‘पैंगोंग झील के रास्ते में, जिसके बारे में मेरे पिता कहा करते थे कि यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है.’ कुछ तस्वीरें कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक एक्स हैंडल से भी साझा की गईं और कैप्शन दिया गया, “ऊपर और आगे – अजेय!”

Rahul Gandhi In Ladakh

उम्मीद है कि गांधी पैंगोंग झील के पास एक पर्यटक शिविर में रात भर रुकेंगे. कांग्रेस के लेह जिले के प्रवक्ता और एलएएचडीसी-लेह में विपक्ष के नेता त्सेरिंग नामग्याल ने शुक्रवार को कहा, “वह पैंगोंग झील नहीं गए हैं और इसे देखना चाहते थे और कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना चाहते थे.”

image 2023 08 19T192018 884
Rahul Gandhi In Ladakh

अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद जम्मू-कश्मीर को दो केंद्र शासित प्रदेशों, लद्दाख और जम्मू-कश्मीर में विभाजित किए जाने के बाद से राहुल की यह पहली लद्दाख यात्रा है.

Rahul Gandhi In Ladakh

राहुल गांधी गुरुवार को लद्दाख पहुंचे और लेह हवाई अड्डे पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. उन्होंने शुक्रवार को लेह में एक कार्यक्रम में युवाओं से बातचीत की.

image 2023 08 19T191927 225
Rahul Gandhi In Ladakh

एक इंटरैक्टिव सत्र को संबोधित करते हुए, राहुल गांधी ने कहा कि “भारत को 1947 में आजादी मिली और भारत में आजादी को मजबूत करना संवैधानिक है. संविधान एक कदम है… जिस तरह से आप संविधान को क्रियान्वित करते हैं वह संस्थानों की स्थापना करके होता है जो संविधान के दृष्टिकोण का समर्थन करते हैं.”

Rahul Gandhi In Ladakh

लोकसभा और राज्यसभा इन सभी तत्वों को बाध्य करते हैं… अब आरएसएस जो कर रहा है वह अपने लोगों को संस्थागत ढांचे के प्रमुख स्थानों पर रख रहा है.”

image 2023 08 19T191827 961
Rahul Gandhi In Ladakh

राहुल गांधी दो दिवसीय लद्दाख दौरे पर थे लेकिन शुक्रवार को उन्होंने अपना दौरा छह दिन के लिए बढ़ा दिया.

Rahul Gandhi In Ladakh

कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने 10 सितंबर को होने वाले कारगिल हिल काउंसिल चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ चुनाव पूर्व गठबंधन बनाया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.