असम में गिरफ्तार हो सकते हैं राहुल गांधी? भारत जोड़ो न्याय यात्रा रूट पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने दी चेतावनी

7

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की अगुआई में भारत जोड़ो न्याय यात्रा जारी है. यात्रा के पांचवें दिन राहुल गांधी नागालैंड से असम पहुंच चुके हैं. राहुल गांधी दोपहर में पड़ोसी शिवसागर जिले से मरियानी शहर पहुंचे. कांग्रेस की यात्रा असम के 17 जिलों से होकर गुजरेगी. इधर असम में एंट्री करते ही राहुल गांधी पर गिरफ्तारी का खतरा मंडराने लगा है.

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को दी चेतावनी

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कहा, हमने कहा है कि शहरों के अंदर से नहीं जाना है. जो भी वैकल्पिक रास्ता मांगा जाएगा उसकी अनुमति दे दी जाएगी, लेकिन अगर शहर के अंदर से जाने की जिद्द की जाएगी तो हम पुलिस की व्यवस्था नहीं करेंगे. सीएम बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को चेतावनी देते हुए कहा, अगर शहर के अंदर से जाने की जिद्द करेंगे, तो राहुल गांधी के खिलाफ सुरक्षा उल्लंघन का केस करूंगा और चुनाव के बाद गिरफ्तार कर लूंगा.

इस बार मुस्लिम महिलाएं भी कांग्रेस की रैलियों में नहीं आईं: असम सीएम

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, कांग्रेस मुसलमानों के एक वर्ग का प्रतिनिधित्व कर रही है. इस बार मुस्लिम महिलाएं भी कांग्रेस की रैलियों में नहीं आईं. ‘सबका साथ, सबका विकास’ की हमारी प्रगति’. असम में इतनी प्रगति हुई है कि मुस्लिम पुरुष भी कांग्रेस की रैलियों में आना बंद कर देंगे.

असम सीएम के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के बयान पर असम कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेन कुमार बोरा ने कहा, हमने अनुमति मांगी थी. जनता चाहती है, जोरहाट के लोग चाहते हैं कि राहुल गांधी हमारे बीच से जाएं. ये लोग (असम सरकार) हमें क्या सुरक्षा देंगे, खुद जनता हमें सुरक्षा देगी.

हिंसा को असम से बेहतर कोई नहीं समझता, जोरहाट में बोले राहुल गांधी

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान अपने संबोधन में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, हिंसा को असम से बेहतर कोई नहीं समझता है. एक समय हुआ करता था जब आप लोग बाहर नहीं निकल सकते थे. हिंसा थी, नफरत फैली हुई थी और लोगों की हत्या हो रही थी. याद रखिए कि उस समय कांग्रेस पार्टी खड़ी थी जिसने हिंसा को खत्म किया और असम के लोगों को जोड़ा। आज भाजपा और मुख्यमंत्री असम को बांटने का काम कर रहे हैं. आज देश में सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री असम के मुख्यमंत्री हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.