‘AAP के हाथों होगा BJP का अंत’, अरविंद केजरीवाल की CBI के समक्ष पेशी से भड़के राघव चड्ढा

9

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आबकारी मामले में सीबीआई पूछताछ कर रही है. इधर सीबीआई नोटिस से आम आदमी पार्टी के समर्थक भारी गुस्से में हैं और सुबह से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है. इधर केजरीवाल से पूछताछ पर AAP सांसद राघव चड्ढा ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशासा साधा.

AAP के हाथों होगा BJP का अंत : राघव चड्ढा

राघव चड्ढा ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा, जिस प्रकार से कंस को पता था कि भगवान श्री कृष्ण ही उनका अंत करेंगे और इसलिए कंस ने हर संभव प्रयास किया, षडयंत्र रचा कि श्री कृष्ण को हानि पहुंचाई जाए लेकिन उनका बाल भी बांका नहीं कर पाए. उसी प्रकार आज BJP जानती है कि उनका पतन AAP के हाथों होगा.

दो शाह बैठे हैं एक अमित शाह और एक तानाशाह : भगवंत मान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, BJP देखा कि केजरीवाल कर्नाटक भी जा रहे हैं, मध्य प्रदेश भी जा रहे हैं, छत्तीसगढ़ भी हो आए। गुजरात में भी इनके लिए मुश्किल खड़ी कर दी यह सब देखकर आज उन्होंने अरविंद जी को बुला लिया. मान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर हमला करते हुए कहा, दो शाह बैठे हैं एक अमित शाह और एक तानाशाह वे हर दिन फरमान जारी करते हैं.

हर अत्याचार का अंत होता है और इनका भी होगा:गोपाल राय

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा, सारा षड्यंत्र अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए हो रहा है. जिस तरह से केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री तानाशाही रवैया पर उतारू हैं और जिस तरह से अरविंद केजरीवाल को CBI द्वारा बुलाया गया है वह दिखा रहा है कि वह किसी भी कीमत पर अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी तोड़ना चाहते हैं. हर अत्याचार का अंत होता है और इनका भी होगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.