अब निकलेगा समाधान ! अमित शाह से मिले पहलवान, दो घंटे में क्या हुई बात

2

Amit Shah Meets Wrestlers: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष के गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवानों का प्रदर्शन लगातार जारी है. इसी बीच प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे पहलवानों ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. सूत्रों की मानें तो पहलवानों और अमित शाह के बीच यह मीटिंग करीबन डेढ़ से दो घंटे तक चली. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ही पक्षों ने शनिवार रात करीबन 11 बजे यह बैठक की. हालांकि, इस बात का खुलासा अभी पूरी तरह से नहीं हो सका है कि बैठक के दौरान दोनों ही पक्षों के बेच क्या बातचीत हुई है लेकिन, सामने आयी जानकारी से पता चलता है कि पहलवानों ने इस बैठक के दौरान शाह से WFI के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है. केवल यहीं नहीं पहलवानों ने शाह के समक्ष जांच में देरी का मुद्दा भी उठाया है.

अमित शाह ने दिलाया भरोसा

पहलवानों की मांग को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें बिना किसी भेदभाव के के जांच को पूरा करने का भरोसा दिलाया है. सूत्रों के हवाले से पता चलता है कि पहलवानों ने अमित शाह से मिलने के लिए समय मांगा था. अमित शाह ने मामले पर गौर फरमाते हुए कहा इस मामले में कानून अपना काम करेगा. पुलिस जांच में जुटी हुई है. आगे अमित शाह ने पहलवानों से सवाल किया कि क्या पुलिस को अपना काम करने के लिए समय नहीं देना चाहिए?

समझदारी से काम लें रेसलर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ओलंपियन साक्षी मलिक की मां सुदेश मलिक ने बताया कि- बजरंग, विनेश और साक्षी ने शनिवार देर रात गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. करीब डेढ़ से दो घंटे चली इस मीटिंग में अमित शाह ने तीनों खिलाड़ियों से जोश से नहीं बल्कि, समझदारी से काम लेने को कहा. शाह ने पहलवानों से आंदोलन समाप्त करने के लिए समझते हुए कहा कि खिलाड़ियों के खिलाफ किसी भी तरह की कार्यवाई नहीं की जाएगी. मेटिंग के दौरान खिलाडियों ने बृजभूषण की गिरफ्तारी पर ही सबसे ज्यादा जोर दिया. जिसके जवाब में अमित शाह ने उनसे कहा कि- कोई भी कार्यवाई कानूनी प्रक्रिया के तहत की जाएगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.