मोदी के गारंटी कार्ड पर पूरे देश को भरोसा, कांग्रेस पास लूट का लाइसेंस : प्रधानमंत्री

55

जयपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि मोदी के गारंटी कार्ड पर पूरा देश भरोसा करता है, क्योंकि उसमें जमीनी सच्चाई है. उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस के पास लूट का लाइसेंस है, वहीं दूसरी तरफ, मोदी का गारंटी कार्ड है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने पांच साल तक जनता को विश्वासघात के सिवा कुछ नहीं दिया. मोदी राजस्थान के नागौर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

मोदी की गारंटी में हवाबाजी नहीं

नागौर के चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस के पास लूट का लाइसेंस है, वहीं दूसरी तरफ मोदी का गारंटी कार्ड है. आपको किस पर भरोसा है? मोदी के गारंटी कार्ड पर पूरा देश भरोसा करता है, तो उसके कुछ ठोस कारण हैं. उनमें हवाबाजी नहीं है, जमीनी सच्चाई है और एक-एक गारंटी को पूरा करने के लिए समय का हर पल, दिन-रात मैं खपा रहा हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने गारंटी दी थी कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाएंगे. मोदी ने गारंटी पूरी की या नहीं की? उन्होंने इस संबंध में उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर बनवाने, तीन तलाक को खत्म करने तथा लोकसभा एवं विधानसभा में महिलाओं को आरक्षण देने की पहलों का भी जिक्र किया.

कांग्रेस ने भ्रष्ट और घोटालों की सरकारी दी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने पांच साल में डगर-डगर पर आपको विश्वासघात के सिवा और कुछ नहीं दिया है. कांग्रेस ने यहां आपको कुशासन वाली सरकार दी. कांग्रेस ने यहां आपको भ्रष्ट और घोटालों वाली सरकार दी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के एक मंच पर आने की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा कि इन लोगों ने राजस्थान की जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया. चुनाव का समय आया है, तो ये लोग बेमन से साथ-साथ फोटो खिंचवा रहे हैं.

लाल डायरी में कांग्रेस नेताओं की पोल है बंद

मोदी ने कहा कि इनकी हाथ मिलाने की सेंचुरी हो गई, लेकिन मिलाप नहीं हुआ. दिल में खटास है. ये लोग हाथ मिलाने का दिखावा कर रहे हैं. आज लोग कहते हैं कि राजस्थान में कुल मिलाकर सौ मुख्यमंत्री थे. अपने-अपने क्षेत्र में हर माफिया, हर दबंग, हर दंगाई खुद को कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री से कम मानता ही नहीं था. राज्य में चर्चा में चल रही कथित ‘लाल डायरी’ का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि पिछले कई महीने से राजस्थान की लाल डायरी बड़ी चर्चा और सुर्खियों में है. लाल डायरी में कांग्रेस के अपने ही नेता ने कांग्रेस के कुशासन की कथा को पूरे विस्तार से लिखा है. तभी तो मुख्यमंत्री का अपना बेटा यह लिखकर देने को तैयार है कि पापा की सरकार इस बार नहीं आने वाली.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.