आम आदमी पार्टी के आरडब्ल्यूए प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने थामा भाजपा का दामन

0 152

नई दिल्ली, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की मौजदूगी में आम आदमी पार्टी (आप) के आरडब्ल्यूए प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजय कुमार जैन व कोषाध्यक्ष विजय कुमार समेत विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। आदेश गुप्ता ने सभी को मिठाई खिलाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए आरडब्ल्यूए के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने दिन-रात मेहनत करके हर जिले में टीम बनाई, लेकिन उनके हाथ निराशा ही लगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कि AAP के ये पूर्व कार्यकर्ता भी गवाह हैं कि केजरीवाल सरकार ने जो वादे जनता से किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया। जमीनी स्तर पर आज तक कोई काम नहीं किया। चाहे वह सीसीटीवी लगवाने का वादा हो या वाइ-फाइ। कबाड़ी की दुकानों पर सीसीटीवी के बॉक्स बिकते हुए देखे जा सकते हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी के संकट पर काबू पाने में जब केजरीवाल सरकार के विफल रही तो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे बढ़कर दिल्ली वालों को सुरक्षित रखने के लिए कदम उठाए। इसका परिणाम है कि दिल्ली में कोरोना का प्रकोप कम हो रहा है। उन्होंने कहा कि दिन पर दिन भाजपा का परिवार बढ़ता जा रहा है। अभी कुछ दिन पहले मुस्लिम भाई बहन भाजपा में शामिल हुए तो अब AAP के नेता भी भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

लक्ष्मी नगर से भाजपा विधायक अभय वर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कई ऐसे कार्यकर्ता हैं जो पार्टी की कार्यप्रणाली से हताश हैं और भाजपा में शामिल होना चाहते हैं।

भाजपा में शामिल हुए AAP आरडब्ल्यूए के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार जैन ने कहा कि आरडब्ल्यूए के सहयोग से पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात दिल्ली सरकार ने कही थी। मोहल्ला सभा का गठन होगा, लेकिन सभी वादे झूठ का पु¨लदा थे और वास्तविकता में इस पर कोई काम नहीं किया गया।