Preity Zinta ने बहुत सारे हाथियों के सामने किया डांस, वायरल हुई अभिनेत्री की 23 साल पुरानी तस्वीर

0 95


खूबसूरत अदाकारा प्रीति जिंटा ने अभी भले की बड़े पर्दे से दूरी बना रखी हो लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड की शानदार और हिट अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है और इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। फिल्मों से दूर प्रीति जिंटा अब सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं।

प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों से जुड़ी यादों को भी साझा करती रहती हैं। एक बार से उन्होंने अपनी खास फिल्म को याद किया है। प्रीति जिंटा ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘दिल से’ से जुड़ी यादों को याद किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म से जुड़ी अपनी एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में प्रीति जिंटा रेड कलर की ड्रेस में ढेर सारी हाथियों के सामने डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

तस्वीर देखकर कहा जा सकता है कि अभिनेत्री की यह तस्वीर फिल्म ‘दिल से’ के ‘जिया जले’ गाने की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए प्रीति जिंटा ने फिल्म ‘दिल से’ से जुड़ी एक याद को भी साझा किया है। उन्होंने तस्वीर के पोस्ट में लिखा,’हाथी भी सोच रहे होंगे कि मैं क्या कर रही हूं। मैं एक अच्छी बच्ची की तरह सब कुछ फराह खान के कहने पर कर रही थी। यह ‘दिल से’ के शूट की मेरी पसंदीदा तस्वीरों में से एक है।’

सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा की यह तस्वीर और पोस्ट खूब वायरल हो रही है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘दिल से’ साल 1998 में आई थी। इस फिल्म में प्रीति जिंटा के साथ अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री मनीषा कोइराला मुख्य भूमिका में थीं।


फिल्म ‘दिल से’ से प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके बाद प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया और खूब नाम कमाया। फिलहाल वह फिल्मी पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार प्रीति जिंटा फिल्म ‘भईया जी सुपरहिट’ में नजर आई थीं। उनकी यह फिल्म साल 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘भईया जी सुपरहिट’ में प्रीति जिंटा के साथ अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में थीं। हालांकि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब नहीं हो पाई।