Preet Randhawa MMS Video: करमिता कौर के बाद एक और पंजाबी यूट्यूबर का एमएमएस लीक, जानें वीडियो Fake है या Real

357

Preet Randhawa MMS Video Leak : कुछ दिनों से लगातार हर दिन ऐसी खबरें आती हैं कि किसी कपल का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है. हालांकि ये वीडियो रियल नहीम बल्कि फेक रहते हैं. लेकिन इनसब से उस इंसान को लेकर खूब चर्चा होती है. पूरा ड्रामा कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल, जालंधर के सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर के लीक फुटेज के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद पंजाबी प्रभावशाली करमिता कौर आईं. इनके एमएमस वीडियो की खबरों ने खूब सुर्खियां बटौरी. हालांकि कुल्हड़ कपल ने कहा कि ये उनका रियल वीडियो नहीं है, बल्कि एआई के जरिये बनाया गया है. उन्होंने लोगों से ऐसे फेक वीडियो को न फैलाने का आग्रह किया. अब पंजाब की एक और यूट्यूबर का कथित तौर पर प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है. जी हां मशहूर पंजाबी यूट्यूबर प्रीत रंधावा कुछ समय पहले सुर्खियों में आए थी. प्रभावशाली व्यक्ति की एक निजी क्लिप ऑनलाइन सामने आई और तुरंत वायरल हो गई, जहां रंधावा जैसी दिखने वाली व्यक्ति को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया. बता दें कि रंधावा, जो ब्राउन गर्ल के नाम से भी लोकप्रिय हैं, उनके सोशल मीडिया हैंडल पर बड़ी संख्या में फैंस और फॉलोअर्स हैं. जैसे ही एमएमएस इंटरनेट पर लीक हुआ, लोगों ने इसकी प्रामाणिकता पर सवाल उठाना शुरू कर दिया, जहां कुछ ने प्रभावशाली व्यक्ति का पक्ष लिया और दूसरों ने इसपर विवाद खड़ा किया. आइये जानते हैं यूट्यूबर ने इसको लेकर क्या कहा.

करमिता कौर की तरह चर्चा में आयी प्रीत रंधावा

दरअसल प्रीत रंधावा का ऑनलाइन एक वीडियो सामने आया. जिसमें उनकी जैसी एक लड़की दिख रही है. यह वीडियो तेजी से विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और मैसेजिंग एप्लिकेशन में फैल गया, जिससे यह टेलीग्राम चैनल, यूट्यूब, ट्विटर और यहां तक ​​कि वयस्क वेबसाइटों पर भी दिखाई देने लगा. वीडियो की स्पष्ट सामग्री और ध्यान खींचने वाले कैप्शन इसके तेजी से प्रसार में योगदान देने वाले प्रमुख कारक थे. एमएमएस विवाद के बाद पंजाबी यूट्यूबर करण दत्ता हाल ही में एक ब्लॉग में प्रीत के बचाव पर बात की. साथ ही इस वीडियो को फेक और क्लिप को ‘एआई जनरेटेड’ बताया.

प्रीत रंधावा के बचाव में आए यूट्यूबर्स

पंजाबी यूट्यूबर करण दत्ता ने कहा, “वीडियो बड़ी वायरल हो रही है ब्राउन गर्ल दी. ये ब्राउन गर्ल का वीडियो फर्जी है, एआई-जनरेटेड है. इतने वेले हो यार…अपनी मासी-चाची दी कुड़ी, अपनी मम्मी दी फोटो पा लो यार. तुम्हें व्यू चाहिए ना, सब छुपाकर पाना होंदा है, तान पा लो. टेलीग्राम दे अपने पेज पर लोग बढ़ाने हैं कि हां आ जाओ, कार्लो साडा प्लान खरीदो, वीआईपी मेंबर बन जाओ, ये वो है, यही चीज खरीदनी है, अपने घरवालों के साथ भी कर सकते हो.”

प्रीत रंधावा के बारे में

फिलहाल, वीडियो को ऑनलाइन अपलोड करने वाले व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की गई है. साथ ही प्रीत रंधावा ने कोई भी आरोप लगाने से परहेज किया है. ब्राउन गर्ल के नाम से मशहूर प्रीत रंधावा एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कंटेंट निर्माता हैं. मूल रूप से लुधियाना की रहने वाली, उन्होंने इंस्टाग्राम और यूट्यूब दोनों पर अच्छी खासी फॉलोअर्स बना ली है. उनके यूट्यूब चैनल, ब्राउन गर्ल ने 472,000 से अधिक फैंस को आकर्षित किया है, जबकि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 477,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं.

करमिता कौर का वीडियो हुआ था लीक

बीते दिनों पंजाबी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर करमिता कौर का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया था. हालांकि उन्होंने तुरंत इस मामले में अपनी संलिप्तता से इनकार कर दिया और घटना पर शिकायत भी दर्ज कराई. उन्होंने लोगों से वीडियो साझा करना बंद करने का आग्रह किया और वीडियो को एआई-जनरेटेड होने का दावा किया. कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल ने वीडियो लीक को लेकर पुलिस में जानकारी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने एक लड़की को गिरफ्तार भी किया था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.