Ram Mandir: क्या प्रभास ने सच में अयोध्या राम मंदिर के लिए दिए हैं 50 करोड़? जानिए वायरल खबर के पीछे की सच्चाई

22
pm 1
Prabhas

बीते कुछ दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि प्रभास ने अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए 50 करोड़ रुपए दान में दिए हैं. ये पैसे प्राण प्रतिष्ठा में परोसे जा रहे भोजन पर खर्च किए जाएंगे. अब प्रभास की टीम ने इस वायरल सच का खुलासा किया है.

Prabhas

प्रभास की टीम ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान एमएलए के दावों को झूठा बताया और कहा कि ये न्यूज बिलकुल फेक है. उन्होंने आगे ये भी बताया कि प्रभास ने न तो मंदिर के लिए कोई बड़ी राशि दी है न ही भोजन का कोई प्रबंध किया है.

prabhas
Prabhas

दरअसल आंध्र प्रदेश के एक विधायक चिरला जागिरेड्डी ने एक कार्यक्रम के दौरान ये दावा किया था की सुपरस्टार प्रभास ने राम मंदिर के लिए अपना कदम आगे बढ़ाया है.

Prabhas

चिरला जागिरेड्डी ने आगे ये भी कहा कि ” जो लोग पैसे कमाकर उस पैसे का दान करते हैं वैसे लोग महान होते हैं, प्रभास एक ऐसे इंसान हैं जो अयोध्या राम मंदिर के लिए पैसे दान करने के लिए आगे आए हैं. वो राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने वाले लोगों के लिए भोजन का प्रबंध कर रहे हैं”.

prabhas
Prabhas

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में आमंत्रित साउथ कलाकारों की बात करें तो रजनीकांत, चिरंजीवी, राम चरण और धनुष जैसे बड़े अभिनेताओं को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में सम्मिलित होने का आमंत्रण मिल चुका है.

Prabhas

सुपरस्टार प्रभास को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रित किया गया है या नहीं इस बात की कोई भी ठोस जानकारी अब तक सामने नहीं आई है.

salaar
Prabhas

अयोध्या राम मंदिर की प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होनी है, जिसके बाद 23 जनवरी से राम मंदिर के द्वार आम जनता के लिए खोल दिए जाएंगे.

Prabhas

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में बॉलीवुड से अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा समेत कई बड़े दिग्गज शामिल होंगे.

prabhas salaar
Prabhas

प्रभास की हालिया रिलीज सालार पार्ट 1: सीजफायर में उन्होंने पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू और श्रिया रेड्डी के साथ स्क्रीन साझा की. प्रशांत नील निर्देशित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.