दिल्ली में पोस्टर वॉर: सीएम केजरीवाल के खिलाफ चिपके Poster, आम आदमी पार्टी करेगी बड़ा विरोध प्रदर्शन

4

Poster War in Delhi: दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी खुलकर आमने-सामने है. दिल्ली में दोनों दलों के बीच पोस्टर वॉर छिड़ गया है. पहले पीएम मोदी के खिलाफ दिल्ली के कई जगहों में पोस्टर चस्पा किए गए. अब एक बार फिर दिल्ली की दीवारों में पोस्टर नजर आ रहा है, लेकिन इस बार पोस्टर में अरविंद केजरीवाल की तस्वीर है. दिल्ली के मंडी हाउस के पास लगे पोस्टर में केजरीवाल के फोटो के साथ लिखा है- अरविंद केजरीवाल को हटाओ, दिल्ली बचाओ’.

पोस्टर में लिखा है बेईमान, रिश्वतखोर और तानाशाह: मंडी हाउस के पास चस्पा पोस्टर में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ‘बेईमान, रिश्वतखोर और तानाशाह’ लिखा गया है. वहीं, इस पोस्टर को लेकर आम आदमी पार्टी में गुस्सा है. गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को दिल्ली के कई इलाकों में पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर चिपकाए गए थे. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी आज यानी गुरुवार को दिल्ली के जंतर-मंतर से मोदी हटाओ, देश बचाओ अभियान की शुरुआत कर रही है. आप नेता एवं दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने इसको लेकर बीते दिन कहा था कि पार्टी एक बैठक आयोजित कर रही है. बैठक में दिल्ली के सीएम आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भागवंत मान समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

गौरतलब है कि यह बैठक ऐसे समय में होने वाली है जब बीजेपी और आम आदमी पार्टी में पोस्टर वॉर छिड़ा हुआ है. दिल्ली की दीवारों में पोस्टर चस्पा किए जा रहे हैं. वहीं, इस मामले में आप नेता गोपाल राय का कहना है कि प्रधानमंत्री को, मोदी हटाओ-देश बचाओ जैसे नारों के दीवारों पर लिखे जाने से डर लग रहा है.

भाषा इनपुट के साथ

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.