कंगना रनोट के शो में पूनम पांडे ने फिर किया ‘टॉपलेस’ होने का वादा, बोलीं इस बार तो…

41

नई दिल्ली। कंगना रनोट के अत्याचारी खेल में जैसे-जैसे फिनाले के दिन करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे शो में धमासान बढ़ता जा रहा है। हाल के एपिसोड में पूनम पांडे ने एक और सनसनीखेज ऑफर दिया है। उन्होंने फैंस से वादा किया है कि इस बार अगर वो उनकी बात मान लेते हैं, तो पूनम फिर से कैमरे के सामने लॉपलेस हो जाएंगी, और तो और उन्होंने ये भी कहा कि इस बार वो इनवियर भी नहीं पहनेंगी।

हाल के एक एपिसोड की शुरुआत में पूनम ने जेल में खुले यार्ड एरिया में बिकनी में नहाते हुए दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दीं। बाद में, एस्केप रूम के इर्द-गिर्द एक टास्क दिया गया जिसमें एस्केप रूम में प्रवेश करने वाले पहले तीन कंटेस्टेंट्स को चार्जशीट से खुद को बचाने का मौका मिलेगा। इस टास्क में भाग लेने के लिए योग्य पांच प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे, सायशा शिंदे, पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला थे।

शिवम शर्मा पहले ही शो के पहले फाइनलिस्ट बन चुके हैं। अंजलि अरोड़ा को कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने ‘लॉक इन’ कर दिया है और बाकी कैदियों द्वारा आजमा फलाह को ‘लॉक इन’ कर दिया गया है, इसका मतलब यह है कि ये दोनों इस हफ्ते चार्जशीट से खुद को नहीं बचा सकते हैं।

मुनव्वर, सायशा और पूनम पहले तीन थे जिन्होंने एस्केप रूम ढूंढा और उसमें प्रवेश किया। कमरे में प्रवेश करने के बाद तीनों को अपनी पहेली सुलझानी थी और अपने ताले खोलकर बजर दबाना था। सायशा ने पूनम को टास्क में धोखा दिया और मुनव्वर को जीतने में मदद की क्योंकि वह बजर दबाने वाला पहला कंटेस्टेंट बन गया और पूनम को टास्क से बाहर कर दिया।

उसके बाद, यह स्टैंड-अप कॉमिक और फैशन डिजाइनर के बीच छोड़ दिया गया कि कौन अधिक से अधिक समय तक बजर पकड़ सकता है और मुनव्वर ने आखिर में सायशा को हरा दिया। इस तरह उन्होंने खुद को एलिमिनेशन से बचा लिया और फिनाले वीक में चले गए। इस वीकेंड लॉक अप से बाहर होने के डर से पूनम पांडे ने कैमरे की ओर रुख किया और चौंकाने वाला बयान दिया।

पूनम पांडे ने फैंस से कहा कि अगर आप मुझे भर-भर के वोट देते हैं, तो इस बार भी टी-शर्ट उतरूंगी, शायद ब्रा भी नहीं रहेगी। बता दें कि इस महीने की शुरुआत में भी पूनम ने फैंस से ऐसा ही वादा किया था और सबसे अधिक वोट हासिल करने के बाद वो कैमरे के सामने लॉपलेस भी हुईं थीं। हालांकि, वह पूरी तरह से न्यूड नहीं हुई थी क्योंकि उसने अपना इनरवियर पहना हुआ था। लेकिन इस बार पूनम ने वादा किया है कि वो एक कदम आगे जाकर बिना ब्रा के भी पूरी तरह टॉपलेस हो जाएंगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.