Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के कोटपूतली में गरजे पीएम मोदी

4

narendra modi scaled

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोटपूतली में चुनावी जनसभा में कहा, आज देश में भाजपा का मतलब है कि विकास व समाधान. कांग्रेस का मतलब है देश की हर बीमारी की जड़. उन्होंने दावा किया, बीजेपी सरकार का तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक व निर्णायक फैसलों का कार्यकाल होने वाला है.

2024 का यह लोकसभा चुनाव विकसित भारत के संकल्प का चुनाव

पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 2024 का यह लोकसभा चुनाव विकसित राजस्थान और विकसित भारत के संकल्प का चुनाव है. ये चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है. यह चुनाव भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए है.

देश की सियासत दो खेमों में बंटी नजर आ रही: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 2024 के इस चुनाव में देश की सियासत फिर दो खेमों में बंटी नजर आ रही है. आज एक तरफ राष्ट्रप्रथम का संकल्प लेकर चलने वाली भाजपा है तो दूसरी तरफ देश को लूटने के मौके तलाशने वाली कांग्रेस पार्टी है.

परिवारवादी पार्टियां अपने परिवार को बचाने के लिए कर रही रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आज देश में भाजपा की मजबूत और निर्णायक सरकार की जरूरत और ज्यादा बढ़ गई है. मैं परिवारवादी पार्टियों व उनके भ्रष्टाचार पर सवाल उठाता हूं इसलिए मैं उनके निशाने पर हूं. उन्होंने विपक्ष पर हमला जारी रखते हुए कहा, ये पहला ऐसा चुनाव है जिसमें परिवारवादी पार्टियां अपने परिवार को बचाने के लिए रैलियां कर रही हैं.

INDI गठबंधन का नारा भ्रष्टाचारियों को बचाओ : पीएम मोदी

कोटपूतली में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, यह चुनाव ‘आत्मनिर्भर भारत’ के सपने को पूरा करने के लिए है. मोदी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ. कांग्रेस और INDI गठबंधन इस चुनाव में नहीं लड़ रहे देश लेकिन अपने स्वार्थ के लिए. वो कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ. मोदी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ. ये पहला चुनाव है जिसमें कांग्रेस पार्टी के नेता खुद चुनाव जीतने की बात नहीं कर रहे बल्कि देश को धमकी दे रहे हैं कि अगर बीजेपी जीतेगी, देश में आग लग जाएगी.

Also Read: क्या है कच्चातिवु द्वीप विवाद, जिस वजह से PM Modi ने कांग्रेस और DMK को घेरा

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.