PM Modi: पीएम मोदी ने टावर पर चढ़े लोगों के नीचे आने के लिए कहा.

7

%E0%A4%AE%E0%A5%8B%E0%A4%A6%E0%A5%80 %E0%A4%97%E0%A5%81%E0%A4%9C%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%A4

PM Modi: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है. पीएम मोदी दक्षिण भारत की यात्रा पर हैं. इसी दौरान आंध्र प्रदेश की रैली में पीएम मोदी लोगों से अपील करने लगे की तुरंत नीचे आ जाएं. दरअसल आंध्र प्रदेश में चुनावी सभा के दौरान कुछ लोग टावर के ऊपर चढ़ गये. पीएम मोदी ने लोगों को टावर पर चढ़े देखा तो उन्होंने तुरंत लोगों से नीचे आने की अपील की. सबसे बड़ी बात की जिस समय पीएम मोदी ने लोगों को नीचे आने के लिए कहा उस समय अभिनेता और जन सेना पार्टी के सुप्रीमो पवन कल्याण का भाषण चल रहा था. पीएम मोदी ने उनके भाषण को बीच में ही रोककर लोगों से टॉवर से नीचे आने की अपील की.

आपकी जिंदगी हमारे लिए बहुत कीमती है- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने टावर पर चढ़े लोगों के नीचे आने के लिए कहा. पीएम मोदी ने कहा कि आपकी जिंदगी हमारे लिए बहुत कीमती है, ऐसी गलती न करें. उन्होंने कहा कि ऊपर बिजली की तारें हैं ऐसे में हादसा हो सकता है. इसलिए तुरंत नीचे आ जाएं. पीएम मोदी ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से भी कहा कि लोगों को तुरंत नीचे उतारें. हालांकि पीएम मोदी की बात का असर हुआ. टावर पर चढ़े लोग पीएम मोदी की अपील पर तुरंत नीचे आने लगे.

मीडिया वाले आपकी फोटो ले चुके हैं- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने टावर पर चढ़े लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग  तत्काल टॉवर से नीचे आ जाइए. वहीं बिजली के तार हैं, हादसा हो सकता है. उन्होंने कहा कि अगर कोई हादसा होता है तो वो मेरे लिए बहुत पीड़ादायक होगा. आपकी जिंदगी हमारे लिए बहुत कीमती है. प्लीज नीचे आ जाइए. पीएम मोदी ने कहा कि मीडिया वाले आपकी फोटो ले चुके हैं. अब नीचे आ जाइए. वहीं पीएम मोदी के साथ टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू ने भी लोगों को नीचे आने का इशारा किया.

अमित मालवीय ने पीएम मोदी को फादर फिगर कहा

वहीं, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सोशल मीडिया एक्स पर यह पोस्ट शेयर किया है. मालवीय ने अपने ट्वीट में कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पवन कल्याण से अपने भाषण को रोकने का अनुरोध किया और लाइट टावरों पर चढ़े लोगों से नीचे आने के लिए कहा कि आपकी जिंदगी हमारे लिए बहुत बढ़िया है… मालवीय ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को पिता तुल्य बताया है.

Also Read: Gujarat News: गुजरात के एक हॉस्टल में बवाल, विदेशी छात्रों के साथ मारपीट, विदेश मंत्रालय ने लिया संज्ञान

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.