कर्नाटक की रैली में पीएम मोदी ने कहा, आतंक के आकाओं को बचाती है कांग्रेस

6

बेंगलुरु : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली में कहा कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में शांति की दुश्मन है, विकास की दुश्मन है. कांग्रेस आतंक के आकाओं को बचाती है, तुष्टिकरण को बढ़ती है. उन्होंने कहा कि देश में जहां भी लोग शांति और प्रगति चाहते हैं, वे सबसे पहले अपने राज्य से कांग्रेस को बाहर कर देते हैं. अगर समाज में शांति है, तो कांग्रेस शांत नहीं बैठ पाती. अगर देश प्रगति करता है, तो कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं कर पाती. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पूरी राजनीति बांटो और राज करो पर आधारित है. कर्नाटक के लोगों ने खुद कांग्रेस का ये खौफनाक चेहरा देखा हुआ है.

देश के 140 करोड़ लोग हमारा रिमोट कंट्रोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आगे कहा कि जनता-जर्नादन का आदेश मेरे सर आंखों पर. आखिरकार इस देश के 140 करोड़ लोग ही हमारा रिमोट कंट्रोल हैं. 10 मई को मतदान का दिन है. भाजपा का संकल्प कर्नाटक को नंबर-1 बनाना है. भाजपा का संकल्प कर्नाटक में आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण करना है. भाजपा का संकल्प कर्नाटक को मैन्युफेक्चरिंग में सुपर पावर बनाना है.

औद्योगिक विकास में नंबर वन बने कर्नाटक

उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि ये हमारा रोड मैप है, जबकि कांग्रेस आपका वोट इसलिए चाहती है, क्योंकि वह भाजपा की योजनाओं को, यहां के लोगों के विकास के लिए हुए कामों को पलटना चाहती है. हमारा प्रयास है कि कर्नाटक औद्योगिक विकास में नंबर-1 बने, हमारी कोशिश है कि कर्नाटक कृषि विकास में नंबर-1 बने. हमारा लक्ष्य है कि कर्नाटक स्वास्थ्य और शिक्षा में नंबर-1 बने.

कांग्रेस क्या चाहती है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक को, दिल्ली में जो उनका ‘शाही परिवार’ बैठा है, उस परिवार का नंबर-1 एटीएम बनाना चाहती है. जो जीवन में पहली बार वोट देने जा रहे हैं, वे कर्नाटक का भविष्य तय करने जा रहे हैं. पहली बार वोट देने जाने वाले मेरे बेटे-बेटियों आपको अगर अपना करियर बनाना है, अपने मन का काम करना है तो यह कांग्रेस के रहते संभव नहीं होगा. कर्नाटक में अगर अस्थिरता रही, तो आपका भाग्य भी अस्थिर रहेगा.

कर्नाटक में शांति का दुश्मन है कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में शांति की दुश्मन है, विकास की दुश्मन है. कांग्रेस आतंक के आकाओं को बचाती है. तुष्टिकरण को बढ़ती है. उन्होंने कहा कि देश में जहां भी लोग शांति और प्रगति चाहते हैं, वे सबसे पहले अपने राज्य से कांग्रेस को बाहर कर देते हैं. अगर समाज में शान्ति है तो कांग्रेस शांत नहीं बैठ पाती, अगर देश प्रगति करता है तो कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं कर पाती.

घूम-घूमकर देश को बदनाम कर रही कांग्रेस

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पूरी राजनीति बांटो और राज करो पर आधारित है. कर्नाटक के लोगों ने खुद कांग्रेस का ये खौफनाक चेहरा देखा है. पूरा देश हमारे सैनिकों का आदर करता है, उनका सम्मान करता है, जबकि कांग्रेस हमारी सेना का अपमान करती है, हमारे सैनिकों का अपमान करती है. आज पूरी दुनिया भारत में डेमोक्रेसी और डेवलपमेंट को देख कर उसे सम्मान दे रही है, लेकिन रिवर्स गियर कांग्रेस दुनिया भर में घूम-घूम कर देश को बदनाम कर रही है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.