Rajasthan Election 2023 : पीएम मोदी ने की अशोक गहलोत सरकार की तारीफ ? जानें क्या बोली कांग्रेस

3

Rajasthan Election 2023 : राजस्थान में विधानसभा चुनाव के पहले बयानबाजी का दौर जारी है. पीएम मोदी के राजस्थान दौरे के बाद कांग्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है. कांग्रेस ने राजस्थान सरकार की योजनाओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर कहा कि प्रधानमंत्री ने मान लिया है कि अशोक गहलोत सरकार की योजनाएं अच्छी हैं. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने मोदी के बार-बार राजस्थान दौरे पर आने पर भी कटाक्ष किया जहां इस साल के आखिर में चुनाव होने हैं. पीएम मोदी ने सोमवार को चित्तौड़गढ़ में एक जनसभा में कहा कि राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने के बाद जनहित की किसी योजना को रोका नहीं जाएगा बल्कि उसको और बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा. मोदी ने मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा उनकी सरकार की योजनाएं बंद न करने की गारंटी मांगने की पृष्ठभूमि में यह टिप्पणी की है.

02101 pti10 02 2023 000372a
pm modi in rajasthan/ congress reaction

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री (अशोक गहलोत) जादूगर तो हैं ही.. उन्होंने दो तीन दिन पहले एक जाल फेंका …आज प्रधानमंत्री जी उस जाल में फंस गये.. जाल क्या था कि अगर आपकी सरकार आती है तो हमारी अच्छी योजनाओं को आप जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने आव देखा ना ताव खुद जाकर उस जाल में फंस गये. बोले आपकी अच्छी योजनाओं को हम जारी रखेंगे. चलिये मान लिया कि हमारी योजनाएं अच्छी थीं.. अरे जब हमारी योजनाएं अच्छी हैं तो आपको वोट कौन देगा? वोट तो हमें ही मिलेगा ना. यह नहीं समझ में आया खुद आकर प्रमाण पत्र देकर गये.

pm modi in rajasthan

गहलोत सरकार को वोट मिलेंगे

आगे कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि इससे पहले इसी तरह का प्रमाण पत्र विधायक सूर्यकांता व्यास भी गहलोत सरकार की योजनाओं की प्रशंसा कर दे चुकी हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि सरकार तो योजनाओं से ही आंकी जाती है.. काम किया है.. अच्छा काम किया है.. जनहित में काम किया है तो जाहिर सी बात है सरकार को वोट मिलेंगे. मोदी के बार बार राजस्थान दौरों पर कटाक्ष करते हुए खेड़ा ने कहा कि (मोदी) पिछले कुछ समय में 10 बार (राजस्थान) आ चुके हैं. पांच (अक्टूबर) तारीख को फिर आयेंगे तो 11 बार हो जाएगा. राष्ट्रहित में जनता के पैसे का ज्यादा नुकसान नहीं हो, इसके लिए जयपुर में कोई अच्छी सी कोठी किराये पर प्रधानमंत्री जी के लिए ले लेते हैं. किराया हम और आप मिलकर दे देंगे, वो कोई मसला नहीं है.

महिला अपराध पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा महिला अपराध व कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधे जाने पर खेड़ा ने कहा कि वे महिला अपराध को लेकर राजस्थान का नाम ले ले लेकर बोलते हैं लेकिन उन्हें मणिपुर नहीं दिखता, मध्यप्रदेश नहीं दिखता, उत्तर प्रदेश नहीं दिखता.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.