Narendra Modi: पीएम मोदी ने मंत्रिपरिषद की बैठक में लगाई क्लास

7

Narendra Modi 1

Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा, योजनाओं पर बोलें, लेकिन विवादित बयान देने से बचें. इसके उन्होंने मंत्रियों से कहा कि आप जो भी बोलें, सोच-समझकर ही बोलें. प्रधानमंत्री ने एक बार फिर से डीप फेक को लेकर चिंता जताई और मंत्रियों से इसके शिकार होने से बचने का निर्देश दिया. पीएम मोदी ने कहा, डीप फेक से सतर्क रहें.

Narendra Modi: पीएम मोदी ने 5 वर्षों के लिए विस्तृत कार्य योजना पर विचार-विमर्श किया

सूत्रों के हवाले से खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रिपरिषद के साथ विकसित भारत 2047 के विजन दस्तावेज और अगले 5 वर्षों के लिए विस्तृत कार्य योजना पर विचार-विमर्श किया. बताया गया कि 100-दिवसीय एजेंडे पर भी काम किया गया.

सुबह 10 बजे से हो रही बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सुबह 10 बजे से ही केंद्रीय मंत्रिपरिषद की मैराथन बैठक हो रही है. संभवत: इसे दूसरे कार्यकाल की आखिरी बैठक मानी जा रही है. बैठक में मंत्रालयों ने भविष्य के एजेंडे पर प्रेजेंटेशन दिया. इसके साथ ही 10 साल के कार्यकाल पर भी चर्चा की गई. मालूम हो प्रधानमंत्री समय-समय पर नीति और शासन से जुड़े प्रमुख मुद्दों पर चर्चा करने के लिए मंत्रिपरिषद की बैठकें करते रहे हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.