पीएम मोदी ने फोन पर ली मिथुन चक्रवर्ती की सेहत की जानकारी, जानें क्या है हेल्थ अपडेट

8

Mithun Chakraborty Latest Health Update|जब से अभिनेता सह भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती के ब्रेन स्ट्रोक की खबर सामने आयी है, उनके फैंस टेंशन में हैं. हर कोई श्री चक्रवर्ती की सेहत के बारे में जानना चाहता है. मिथुन ने 10 फरवरी की सुबह कमजोरी की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. वहां सभी जरूरी टेस्ट और रेडियोलॉजी जांच करने के बाद पता चला कि श्री चक्रवर्ती को इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर स्ट्रोक आया था. पर अब मिथुन चक्रवर्ती की हालत स्थिर है.

अस्पताल ने जारी किया मिथुन चक्रवर्ती का हेल्थ अपडेट

अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि मिथुन चक्रवर्ती 10 फरवरी की सुबह 9:40 बजे अस्पताल में भर्ती कराये गये थे. अब वह पूरी तरह से होश में हैं. उनकी हालत स्थिर है. उन्हें हल्का नरम भोजन दिया जा रहा है. मेडिकल बुलेटिन में मिथुन को जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दिये जाने का संकेत भी दिया गया है.

मिथुन चक्रवर्ती को डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

बुलेटिन में दी गयी जानकारी के अनुसार, मिथुन को अस्पताल से डिस्चार्ज किये जाने से पहले उनकी कुछ जांच की जाएगी. फिलहाल उन्हें आराम की सलाह दी गयी है. अस्पताल में भर्ती कराये जाने के बाद मिथुन को न्यूरो आइसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था. उनकी चिकित्सा के लिए एक मेडिकल टीम का भी गठन किया गया है. उनकी फिजियोथेरेपी व स्पीच थेरेपी की जा रही है.

आइसीयू से बाहर आए मिथुन चक्रवर्ती

अस्पताल सूत्रों के अनुसार, मिथुन अब आइसीयू से बाहर आ गये हैं और उनकी हालत अभी स्थिर बतायी जा रही है. उधर, मिथुन के खैरियत जानने रविवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार अस्पताल पहुंचे थे. मिथुन ने अस्पताल में बेड पर बैठकर सुकांत से बात की. मिथुन के साथ अस्पताल में उनके पुत्र मिमो भी थे. 73 वर्षीय अभिनेता से मिलने शनिवार को अभिनेता सोहम चक्रवर्ती, तृणमूल सांसद देव, बांग्ला फिल्म निर्देशक राज चक्रवर्ती जैसे सितारे अस्पताल पहुंचे थे.

ममता बनर्जी के कई करीबी भी मिलने अस्पताल पहुंचे

इस दिन जो लोग उनसे मिलने गये थे, वे सभी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी माने जाते हैं. तृणमूल कांग्रेस ने कभी मिथुन चक्रवर्ती को सांसद बनाकर राज्यसभा भेजा था. हालांकि, 19वीं विधानसभा चुनाव से पहले मिथुन ने पाला बदल लिया था और तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हो गये थे.

प्रधानमंत्री ने मिठुन से की बात, स्वास्थ्य की ली जानकारी

इस बीच, रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर मिथुन चक्रवर्ती से बात की व उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उनकी तबीयत इस समय कैसी है, इस बारे में अभिनेता ने उन्हें जानकारी दी. अस्पताल सूत्रों ने यह जानकारी दी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.